Indore News: Bajrang Dal creates ruckus in the party of Karnataka company which offers friendship for Rs 99

पार्टी में विरोध करने पहुंचे बजरंग दल पदाधिकारी।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार


इंदौर में शनिवार रात एक द स्टेट पब में कर्नाटक की एक कंपनी ने पार्टी आयोजित की। जिसमें सैकड़ों युवक युवती शामिल हुए। पार्टी का विरोध करने बजरंग दल के कार्यकर्ता भी जा पहुंचे। उन्होंने कंपनी पर लव जिहाद फैलाने का आरोप लगाया और पार्टी बंद करने की बात पर अड़े रहे। दरअसल कंपनी एक डेटिंग एप संचालित करती है, जो 99 रुपयेे में दोस्ती कराने का दावा करती है।

शनिवार को इस कंपनी ने इंदौर में एक पार्टी आयोजित की। स्पीड डेटिंग एप के नाम से पंजीकृत कंपनी कर्नाटक की है। विरोध करने पहुंचे बजरंग दल पदाधिकारियों का कहना था कि कंपनी युवाअेां को बरगला रही है जो युवक युवतियां गांवों से शहरों में पढ़ाई के लिए आते है। वे इस एप के कारण गलत रास्ते पर चले जाते हैै। अल्पसंख्यक युवक नाम बदल कर एप के माध्यम से युवतियों से दोस्ती करते हैै।

 

इस कारण लव जिहाद के मामले भी बढ़ रहे है। कंपनी कई बड़े शहरों में इवेंट आयोजित कर चुकी है और इस बार इंदौर मेें एक पार्टी आयोजित की। बजरंग दल पदाधिकारियों के पब में पहुंचने की जानकारी जब पुलिस अफसरों को मिली तो वे भी मौके पर पहुंचे और आयोजकों से चर्चा कर पार्टी बंद करने के लिए कहा।

इसके बाद पार्टी मेें शामिल होने आए युवक-युवतियों को घर रवाना किया गया। इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई। पार्टी खत्म होने के बाद बजरंग दल पदाधिकारी भी मौके से रवाना हो गए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *