Bike of missing youth found on Bamba in Etah family members suspect murder

सोहिल की फोटो और बंबा पर पड़ी बाइक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के एटा में जलेसर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नई बस्ती हथौड़ा निवासी युवक दो दिन से लापता है। रविवार की सुबह उसकी बाइक क्षेत्र के गांव अकराबाद के बंबा में मिली। परिजन ने हत्या की आशंका जताई है। प्रेम-प्रसंग का मामला बताते हुए युवती के माता-पिता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। जबकि आरोपी परिवार के सभी लोग फरार हैं।

मोहल्ला निवासी असलम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि कस्बे की एक युवती के पिता ने शनिवार को पुत्र सोहिल को फोन करके घर पर बुलाया। वहां से सोहिल ने बताया कि युवती के पिता ने उसको एक कमरे में बंद कर लिया है। इसका वीडियो व कुछ फोटो भी भेजे। बंदूक दिखाकर धमकाने की बात भी कही। सोहिल दोपहर तक वापस नहीं आया तो कोतवाली में सूचना दी। वीडियो व फोटो भी दिए, लेकिन कोतवाली पुलिस ने कोई भी सक्रियता नहीं दिखाई।

परिजन का आरोप है कि अगर पुलिस सक्रियता दिखाती तो युवक का पता लगाया जा सकता था। रविवार को बाइक मिलने के बाद असलम की तहरीर पर पुलिस ने युवती के पिता और मां के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पड़ताल के लिए जब उनके घर पहुंची तो वहां ताला पड़ा मिला। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। लापता युवक की तलाश की जा रही है।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य का आ रहा नाम

पूरे मामले में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य का भी नाम आ रहा है। असलम का साफ कहना है कि इन लोगों ने घर बुलाकर मेरे पुत्र की हत्या की है। इसमें पूर्व जिला पंचायत सदस्य का हाथ है। जब मैं शनिवार को उसके पास गया था तो उसने कहा था कि सोहिल मेरे पास है और शाम तक उसे घर भेज देंगे। फिर बार-बार टालमटोल करता रहा।

युवती के परिजन ने गाली-गलौज कर भगाया

असलम ने बताया कि पुत्र के न लौटने पर और मैसेज व वीडियो देखकर हम लोग शनिवार को ही युवती के घर गए, लेकिन वहां उसके माता-पिता ने साफ कह दिया कि सोहिल वहां नहीं आया है। गाली-गलौज कर हम लोगों को भगा दिया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *