Moradabad: Tattoo on hand captured in CCTV, police found three thieves

मुरादाबाद पुलिस की हिरासत में पकड़े गए चोरी के आरोपी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


सिविल लाइंस के चक्कर की मिलक में जनसेवा केंद्र में चोरी करने वाले तीन चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपियों से एक लाख 53 हजार की नकदी और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। मझोला के बुद्धि विहार में एक मकान में भी चोरी की बात कबूली है।

सिविल लाइंस के चक्कर की मिलक निवासी मनोज ने 18 जनवरी को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसने बताया कि उसके जनसेवा केंद्र का ताला तोड़कर चोर छह लाख रुपये की नकदी और मोबाइल फोन समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं।

पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज के जरिए पुलिस ने नागफनी के दौलतबाग निवासी भानू उर्फ सिद्धार्थ उर्फ बादल, मझोला के मीरपुर मिलन विहार निवासी शोभित उर्फ गोलू और लाइनपार चिड़िया टोला निवासी सौरभ को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने बताया कि तीनों ने चक्कर की मिलक में जनसेवा केंद्र की रेकी करके चोरी की थी। इससे पहले मझोला के बुद्धि विहार में बैंककर्मी अमरेंद्र कुुमार के मकान में चोरी की थी।

आरोपियों के पास से पुलिस ने 1 लाख 52 हजार 910 रुपये की नकदी, तीन मोबाइल फोन और मझोला के बुद्धि विहार से चोरी किया गया चांदी का सिक्का, पाजेब व अन्य आभूषण बरामद किए हैं। आरोपी भानू के हाथ पर आर शब्द का टैटू बना था।

उसी टैटू की मदद से पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर उसकी शिनाख्त की थी। तीनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *