Goods burnt to ashes due to fire in shops in Agra

Agra: दुकानों में लगी आग, लपटें देख क्षेत्र में दहशत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगरा के ताजगंज स्थित नवादा बाजार में कॉस्मेटिक की दुकान में लगी आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया। आग तेजी से तीन अन्य दुकानों तक पहुंच गई। दुकानों के ऊपर रहने वाले परिवार ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। आसपास के लोगों के साथ ही दमकलकर्मियों ने करीब 2 घंटे में आग पर काबू पाया। आग बुझाने के प्रयास में दो दुकानदार मामूली झुलस गए। अग्निकांड में लाखों के नुकसान का अनुमान है।

नवादा बाजार में मनोज अग्रवाल की इमारत में भूतल पर 12 दुकानें हैं, जबकि ऊपरी हिस्से में मनोज और उनके भाई के परिवार रहते हैं। शनिवार रात करीब 8ः30 बजे गौरव की कॉस्मेटिक की दुकान से लपटें उठने लगीं। कुछ ही देर में आसपास की दुकानों में भी आग फैल गई। इस पर ऊपरी हिस्से में रहने वाले मनोज व उनके भाई के परिवार के लोग बाहर निकल आए।

इस दरम्यान उन्होंने सबमर्सिबल पंप से आग बुझाने का प्रयास किया। पुलिस भी पहुंच गई। व्यापारी राजेश राठौर ने बताया कि कॉस्मेटिक की दुकान पूरी तरह जल गई, जबकि सैलून और फिर अन्य दो दुकानों में भी नुकसान हुआ। आसपास के लोगों ने आग बुझाने में खासी मदद की। इसी बीच दमकलकर्मियों ने भी आग पर काबू पाना जारी रखा।

सैलून संचालक शिवा ने बताया कि आग से दुकान का सामान और फर्नीचर राख हो गया है। इसके साथ ही एक साइबर कैफे और अन्य दुकान भी चपेट में आई है। थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि कोई जनहानि नहीं हुई है। आग के कारण की जानकारी की जा रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *