Speeding car collides with electric pole on Tikamgarh-Jhansi highway

हादसे में क्षतिग्रस्त कार।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



टीकमगढ़-झांसी हाईवे रोड पर दिगौड़ा गांव में बुधवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। घटना के दौरान कार में तीन युवक सवार थे। हादसे में अभि बंशकार निवासी झांसी की हालत गंभीर बताई गई है। देर रात उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

दिगौड़ा थाना पुलिस ने बताया कि टीकमगढ़ की ओर से आ रही यूपी 93 बीके 3540 नंबर कार अनियंत्रित होकर पावर हाउस के सामने लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसा इतना भीषण हुआ कि कार के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और बिजली का खंभा भी टूट गया। 

पुलिस ने बताया कि हादसे में गाड़ी चला रहा अभि बंशकार गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि अस्पताल में कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था। स्टाफ नर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि कार में अभी बंशकार के साथ उसके दो साथी क्रश बंशकार और प्रभात बाल्मीक भी थे। इन दोनों को मामूली चोटें आई हैं। तीनों झांसी के निवासी हैं। देर रात गंभीर हालत के चलते अभि को जिला अस्पताल रेफर किया गया। दिगौड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *