Indore News: State Congress President Jitu Patwari said – Let one or two months pass, it is still honeymoon pe

इंदौर के कार्यक्रम में जीतू पटवारी।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद जीतू पटवारी इंदौर में पहली बार कांग्रेस के सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचे, हालांकि जीतू इंदौर की राऊ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक रहे है, लेकिन व्यस्तता के कारण इंदौर नहीं आ पा रहे थे। कार्यक्रम में पटवारी ने कहा कि मैं इतने दिन से इंदौर नहीं आया तो लोग कहने लगे थे कि भैय्या नहीं आ रहे है, लेकिन उन लोगों को मैं बता दूं कि हनीमून पीरियड भी होता है।

अभी चुनाव निपटे है। हम भी यहीं है और आप लोग भी यहीं हो। एक दो महीने तो बीत जाने दो। जीतू पटवारी के इस बयान पर भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने चुटकी ली और कहा कि हार के बाद के हनीमून पीरियड के बारे में पहली बार सुना। चुनाव हारने के एक माह 22 दिन बाद पटवारी अपनी विधानसभा के कार्यकर्तागणों से मिलने आए।

पटवारी ने राऊ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी हार का भी जिक्र किया और कहा कि राऊ विधानसभा मेरा परिवार है। यहां की जनता चुनाव जीताए तो भी मेरी है और हराए तो भी मेरी है।

सिर्फ सत्ता में रहकर ही सेवा नहीं होती। विपक्ष में रहकर भी सत्ता का धर्म निभाना पड़ता है। मेरी भावनाएं पवित्र है। उनके इस बयान पर भाजपा प्रवक्ता सलूजा ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि पटवारी खुद स्वीकार रहे है कि वे कई दिनों बाद राऊ आए और कार्यकर्ताअेां से मिले। जब उनकी यह स्थिति है तो बाकी का क्या होगा।

पटवारी ने कहा कि महंगाई की मुद्दा जनता के बीच उठाए

पटवारी ने कार्यक्रम में कहा कि जब नरेंद्र मोदी पहली बार सत्ता में आए थे तो उन्होंनेे नारा दिया था-बहुत हुई महंगाई की मार, अब की बार मोदी सरकार। उनकी सरकार बन गई,लेकिन न पेट्रोल सस्ता हुआ न तेल। यह बात हमें जनता तक पहुंचाना है। किसानों की आय भी दोगुनी नहीं हो पाई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *