Chief Minister Dr. Mohan Yadav made a verbal attack on Congress in Ujjain divisional office

कार्यक्रम को संबोधित करते सीएम मोहन यादव।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


आप सभी कार्यकर्ताओं की ताकत से ही मैं मुख्यमंत्री बना हूं। जब मैं गाड़ी में बैठकर आप सबसे अभिवादन करता हूं तो मुझे आप अभिवादन करते हुए ऐसे दिखते हैं, जैसे आप सब मुख्यमंत्री हैं। भाजपा में ही सच्चा लोकतंत्र जिंदा है, जिसके चलते हम में से ही कोई कार्यकर्ता मंत्री बनता है। कोई मुख्यमंत्री बनता है और कोई प्रधानमंत्री बनता है। यह बात भाजपा संभागीय कार्यालय लोकशक्ति पर भारतीय जनता पार्टी नगर जिला द्वारा किए गए अभिनंदन समारोह में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कही। 

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस की सरकार रही, लेकिन उन्होंने अंग्रेजों के हिसाब से सरकार चलाई और देश की संस्कृति देश के इतिहास को दरकिनार कर दिया। उस गौरवशाली इतिहास को यदि फिर से किसी ने लौटने का काम किया है तो वह भारतीय जनता पार्टी और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। आज भारतीय जनता पार्टी है तो राम मंदिर बन पाया है। आज भारतीय जनता पार्टी है तो कश्मीर में धारा 370 हटी है आज भारतीय जनता पार्टी है तो हम सैन्य शक्ति के रूप में मजबूत हुए हैं। 

आज हम सर्जिकल स्ट्राइक कर रहे हैं तो यह सब यदि मुमकिन हुआ है तो सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हुआ है। कोई मंत्री बनता है कोई प्रधानमंत्री बनता है और कोई बड़ा नेता बनता है तो यह सब संभव हो पता है सिर्फ कार्यकर्ताओं की वजह से और कार्यकर्ताओं की ऊर्जा से ऐसे सभी ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को मेरा हृदय से कोटि-कोटि प्रणाम है। कार्यकर्ताओं की वजह से ही आज हम मुख्यमंत्री हैं और आज प्रदेश लगातार भारतीय जनता पार्टी सरकार के साथ प्रगति के पथ पर अग्रसर है। 

स्वागत भाषण नगर अध्यक्ष विवेक जोशी ने दिया इस अवसर पर सांसद अनिल फिरोजिया एवं विधायक अनिल जैन कालूहेड़ा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर महापौर मुकेश टटवाल, विकास प्राधिकरण अध्यक्ष श्याम बंसल, पारस जैन, राजेन्द्र भारती, जगदीश अग्रवाल, वरिष्ठ नेता रूप पमनानी, किशोर खंडेलवाल, तनवीर भाई, पूर्व महापौर रामेश्वर अखंड, नगर महामंत्री सत्यनारायण खोईवाल, संजय अग्रवाल, विशाल राजोरिया मुकेश यादव, जगदीश पांचाल, दिनेश जाटवा, धनंजय शर्मा, अनिल शिंदे, राकेश पंडया सहित पार्टी के पदाधिकारी एवं भाजपा नेता मौजूद थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *