Actress Ameesha Patel filed bail application in Moradabad court, hearing to be held on February 2

अभिनेत्री अमीषा पटेल
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


गबन के आरोपों में घिरीं अभिनेत्री अमीषा पटेल की ओर से बुधवार को जनपद न्यायाधीश की अदालत में अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र दाखिल किया गया। अमीषा पटेल एक दिन पहले ही मंगलवार को कचहरी पहुंचकर अपनी जमानत के कागजात तैयार कराकर लौट गईं थीं।

अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई 2 फरवरी को जनपद न्यायालय में की जाएगी। कटघर के डबल फाटक निवासी एवं ड्रीम विजन इवेंट कंपनी के मालिक पवन कुमार वर्मा ने अदालत में अभिनेत्री अमीषा पटेल और अन्य के खिलाफ परिवाद दाखिल किया था।

उन्होंने अभिनेत्री अमीषा पटेल, अहमद शरीफ, सुरेश परमार, राजकुमार गोस्वामी पर 11 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया था। जिसमें कहा कि 16 नवंबर 2017 को एक शादी समारोह में डांस के लिए अमीषा पटेल को बुलाया था।

दिल्ली रोड स्थित होलीडे रिजेंसी होटल में आयुष अग्रवाल की शादी समारोह में अमीषा पटेल को चार गानों पर डांस करना था। इसके लिए अमीषा पटेल को तय 11 लाख रुपए एडवांस में दिए गए थे लेकिन रकम लेने के बाद भी अमीषा पटेल शादी समारोह में नहीं आईं।

उन्हें मुंबई से दिल्ली फ्लाइट से आना था और दिल्ली के होटल में ठहराने, नाश्ता और दोपहर के खाने की भी व्यवस्था की गई थी। यह रकम पीआर कंपनी के मालिक राजकुमार गोस्वामी के माध्यम से अमीषा पटेल के पर्सनल असिस्टेंट सुरेश परमार और अहमद शरीफ को दी गई थी।

इसके बाद अमीषा पटेल द्वारा दो लाख रुपये की मांग और की गई। इस मामले की सुनवाई अदालत में की जा रही है। इसमें अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया गया था। मंगलवार को अमीषा पटेल कचहरी मुरादाबाद में अपने वकील अभिषेक शर्मा के चेंबर में आई थीं और अपने जमानत के कागजात तैयार कराए थे।

बुधवार को वकील अभिषेक शर्मा ने जनपद न्यायाधीश की अदालत में प्रार्थना पत्र दाखिल किया। जिला शासकीय अधिवक्ता नितिन गुप्ता और सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता संजीव अग्रवाल ने बताया कि अमीषा पटेल की ओर अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र दाखिल किया गया।

जिस पर वादी की ओर से अधिवक्ता पंकज शर्मा हाजिर हुए। अदालत ने लोअर कोर्ट की पत्रावली को तलब करते हुए जमानत अर्जी पर आगामी दो फरवरी लगा दी है। जिस पर दोनों पक्षों की बहस सुनी जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *