Indore: Extortion in the name of Lawrence Vishroi, businessman threatened

लारेंस विश्रोई
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार


कुख्यात गैंगस्टर लारेंस विश्रोई के नाम से इंदौर के एक कारोबारी के पास धमकी मिली है। फरियादी ने पुलिस को इसकी शिकायत की। क्राइम ब्रांच ने इसकी जांच शुरू कर दी है और जिस नंबर से काॅल आया था, उसका पता लगाया जा रहा है।

फोन करने वाले ने खुद को लारेंस बताया और रंगदारी वाइस मैसेज में धमकी दी। इसके बाद कहा कि तुम नहीं जानते हम क्या कर सकते है। ये तुमको नहीं पता। मैसेज करने वाले ने खुद का नाम लारेंस विश्रोई बताया। लारेंस फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ा जेल में बंद है। इससे पहले भी लारेंस का नाम इंदौर से जुड़ चुका है। लारेंस गिरोह को हथियार सप्लाय करने वाले सिकलीगर को पुलिस पकड़ चुकी है।

इंदौर के एक कारोबारी के पास 19 जनवरी को एक विदेशी नंबर से काॅल आया, लेकिन उन्होंने बात नहीं नहीं की। इसके बाद वाट्सअप पर काॅल आया। फिर भी उन्होंने बात नहीं की। फिर उसी नंबर से एक वाइस मैसेज आया। जिसे भेजने वाले ने खुद का नाम लारेंस बताया और कहा कि यदि तुमने काॅल नहीं उठाया तो तुम्हें नहीं पता की हम क्या कर सकते है।

कारोबारी ने इस धमकी को गंभीरता से लिया और पुलिस को शिकायत की। क्राइम ब्रांच ने उस नंबर की जांच की। धमकी देने के बाद उस नंबर पर संपर्क किया, लेकिन वह बंद आ रहा है। सायबर सेल ने जांच की तो पता चला कि जिस नंबर से वाट्सअप मैसेज आया है।

उसकी प्रोफाइल पर भगवान लिखा है। पुलिस को आशंका है कि कोई स्थानीय बदमाश लारेंस का नाम लेकर कारोबारी को धमका रहा है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *