Another name has come to light in case of land grabbing in Agra Police is busy searching for him

आगरा: बोदला जमीन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में बोदला (जगदीशपुरा) की बेशकीमती जमीन पर कब्जा करने वालों में किशोर बघेल के साथ आनंद जूरैल भी था। पुलिस ने मुकदमे में उसे भी वांछित दिखाया है। अब पुलिस बिल्डर कमल चौधरी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। वहीं किशोर बघेल से जमीन पर कब्जे के दौरान लूटा गया सामान बरामद करने की भी कवायद की जा रही है।

बोदला जमीन कब्जा प्रकरण में एसआईटी की जांच में रोज नए नाम प्रकाश में आ रहे हैं। दरोगा जितेंद्र कुमार ने अमित अग्रवाल और पहलवान पुरुषोत्तम के नाम बताए थे। पुरुषोत्तम की गिरफ्तारी के बाद किशोर बघेल और आनंद जू्रैल के नाम प्रकाश में आए। ये दोनों भी कब्जा करने वालों में शामिल थे। मुख्य आरोपी कमल चौधरी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है लेकिन वह हाथ नहीं लग पा रहा है।

मुकदमे की जांच में अभी तक नेमीचंद जैन परिवार का नाम नहीं आया है। पुलिस का कहना है कि 10 हजार के इनामी बिल्डर कमल चौधरी की गिरफ्तारी के बाद और राज खुल सकेंगे। डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि अमित अग्रवाल, एसओ जितेंद्र कुमार और पुरुषोत्तम पहलवान को जेल भेजा जा चुका है। 

पुलिस अब बिल्डर कमल चौधरी, किशोर बघेल और आनंद जूरैल की तलाश कर रही है। इन तीनों की गिरफ्तारी के बाद यह पता चलेगा कि इस घटना में और कौन-कौन शामिल है। डीसीपी सिटी ने बताया कि जांच में पता चला है कि रवि कुशवाह के घर में रखा सामान किशोर बघेल ट्रैक्टर में भरकर ले गया था। आनंद जूरैल बिल्डर कमल के साथ ही कब्जा करने आया था।

डील कराने वाले के खिलाफ ढूंढ रहे साक्ष्य

एसआईटी के निर्देश पर सर्विलांस टीम ने डील कराने वाले के खिलाफ साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया है। जिन लोगों के नाम पुलिस को पता चले हैं, उनकी घटना से पहले और बाद की लोकेशन देखी जा रही है। एसओ की कॉल डिटेल में पुलिस को कई नंबर मिले थे। उन लोगों से भी पूछताछ की जाएगी।

होटल में एसओ के जाने का मिला प्रमाण

जमीन पर कब्जे की डील के लिए राजपुर चुंगी स्थित एक होटल में मीटिंग हुई थी। छानबीन शुरू हुई तो एसओ के होटल में जाने के डिजिटल प्रमाण मिल गए। एसओ जितेंद्र कुमार से भी जेल में विवेचना के समय पूछताछ की जा सकती है। यह पूछा जाएगा कि वह उस होटल पर क्या करने गए थे। जिस दिन एसओ होटल पर गए वहां कौन-कौन मौजूद था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *