Tikamgarh News Army soldier Vinod Vanshkar dies due to heart attack

विनोद वंशकार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


टीकमगढ़ में लिधौरा तहसील के मरगुवां गांव में सोमवार को थल सेना के जवान की हार्ट अटैक से मौत हो गई। 35 वर्षीय आर्मी जवान विनोद वंशकार एक महीने की छुट्टी पर घर आया था। सोमवार सुबह अचानक उसे सीने में दर्द हुआ। परिजन जिला अस्पताल लेकर आए, प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई।

आर्मी जवान विनोद वंशकार वर्तमान में सारंगपुर में पदस्थ था। परिजनों से पता चला है कि छह जनवरी को वह एक महीने की छुट्टी पर घर आया था। छह फरवरी को उसे वापस लौटना था। सोमवार सुबह अचानक विनोद के सीने में दर्द हुआ। गंभीर हालत में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल से झांसी ले जाते समय रास्ते में ही विनोद की मौत हो गई। इसके बाद परिजन उसके शव को गांव ले गए। घटना की जानकारी लगते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि सागर आर्मी कैंप से सेना के अधिकारी आ रहे हैं। अधिकारियों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आर्मी जवान विनोद वंशकार की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है। उनके घर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *