Attempt to attack the car of builder Dharmendra Chaudhary son

वाइक सवार
– फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर

विस्तार


अलीगढ़ महानगर के सिविल लाइंस क्षेत्र में 22 जनवरी दोपहर बिल्डर स्व.धर्मेंद्र चौधरी के बेटे की कार पर हमले की कोशिश की गई। बिना नंबरों की बाइक सवार युवकों ने उसकी स्कार्पियो का पीछा किया और पीछे से शीशा तोड़ दिया। सिविल लाइंस क्षेत्र में हुई घटना की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी आदि देखे जा रहे हैं। 

रामघाट रोड गुलजार नगर के स्व.धर्मेंद्र चौधरी की पत्नी संगीता चौधरी की ओर से इस संबंध में थाने में तहरीर दी गई है। बताया है कि वह एक काम से दीवानी गई थीं। दोपहर में उन्हें लेने उनका बेटा दीपक व भतीजा दानवीर उनकी स्कार्पियो कार से आ रहे थे। तभी हैबीटेट सेंटर के पास बिना नंबर प्लेट की दो बाइकों पर सवार युवकों ने पीछा करते हुए रोकने का प्रयास किया। सभी आरोपियों ने मुंह बांध रखे थे। यह देख बेटा घबरा गया और कार दौड़ा दी। इस पर पीछे से हमला कर शीशा तोड़ दिया। 

इसके बाद बेटा दौड़ता हुआ अपनी मां के पास पहुंचा। पूरा वाकया बताया। बाद में मां ने पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस मौके पर आई। बता दें कि धर्मेंद्र चौधरी की हत्या हो चुकी है और मामले में सभी आरोपी बरी हो चुके हैं। अब ये घटना क्यों और किसने की ये जांच का विषय है। वहीं इंस्पेक्टर सिविल लाइंस राजीव कुमार का कहना है कि प्रकरण प्रथम दृष्टया दुर्घटना से जुड़ा लग रहा है। फिर भी जांच की जा रही है। सीसीटीवी आदि देखे जा रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *