Youth from Uttar Pradesh who raped a teacher arrested by Ujjain women police

महिला से दुष्कर्म
– फोटो : Social Media

विस्तार


पति से अलग रहने वाली दो बच्चों की मां से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उज्जैन आने के बाद दुष्कर्म करने वाले उत्तर प्रदेश के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

देवासरोड नागझिरी क्षेत्र में रहने वाली 45 वर्षीय शिक्षिका दो बच्चों की मां है। पति से अलग रहती है। वह इंस्टाग्राम पर रील बनाकर अपलोड करती थी। कुछ साल पहले उसकी इंस्टाग्राम पर ही उत्तरप्रदेश के सोनभ्रद में रहने वाले नीरज से दोस्ती हो गई। खुद को आईटी इंजीनियर बताकर नीरज ने बातचीत शुरू की। उसने शिक्षिका को भरोसे में लिया और शादी का झांसा देकर मिलने के लिए उज्जैन आ गया। उसने कई दिनों तक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म किया। 

शिक्षिका को पता चला कि नीरज 11वीं तक पढ़ा है और उम्र में 15 साल छोटा है। उसने अपने साथ गलत होने की शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर की। मामला महिला थाना पुलिस को सौंपा गया। जांच के बाद बीती रात पुलिस नीरज को गिरफ्तार कर उज्जैन लाई है। उसे न्यायालय में पेश किया गया है। नीरज का कहना था कि महिला ने उससे अपनी उम्र छुपाई थी। वहीं दो बच्चों की मां है, यह भी नहीं बताया था। वह रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती थी। जब तक उसे महिला के बारे में पता चलता संबंध बन चुके थे।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *