goldsmith could not understand trick of miscreants they came posing as customers and looted jewelery worth lak

आभूषण
– फोटो : संवाद

विस्तार


फिराजोबाद के शिकोहाबाद में स्वर्णकार की दुकान पर आभूषण देखने आए युवक लाखों रुपए के आभूषण लेकर फरार हो गए। पीछा करने पर एक युवक को बाइक सवारों बदमाशों ने धक्का देकर गिरा दिया और फरार हो गए।

थाना क्षेत्र के अंतर्गत कटरा मीरा पंजाबी कॉलोनी मोड़ पर राधिका ज्वैलर्स के नाम से सोने-चांदी की दुकान है। जहां पर शनिवार देर शाम बाइक सवार दो बदमाश ग्राहक बनकर आए। एक युवक दुकान में जाकर झुमकियां देखने लगा। जबकि दूसरा बाइक लेकर दुकान के बाहर खड़ा हुआ था। ज्वैलर्स ने जब दुकान में आए ग्राहक को झुमकियां दिखाईं तो उसने कुछ और डिजाइन दिखाने की बात कही। जिसके चलते ज्वैलर्स ने कुछ अन्य डिजाइन दिखाने के लिए जब वह पीछे घूमा। तभी ग्राहक बनकर आया बदमाश झुमकियां लेकर बाहर खड़े अपने साथी के साथ बाइक से फरार हो गया। 

कुछ लोगों ने पीछे दौड़कर उन्हें पकड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन बदमाश पीछा कर रहे युवक को धक्का देकर गिरा दिया और फरार हो गए। यह पूरी घटना वहां लगे हुए सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पीड़ित ज्वैलर्स के भाई अरूण ठाकुर ने बताया कि बदमाश लगभग एक लाख रूपए से अधिक के स्वर्ण आभूषण लेकर फरार हो गए हैं। थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है लेकिन हमें घटना की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। घटना की जांच कराई जा रही है।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *