free tea offer ayodhya ram mandir event

कैलाश विजयवर्गीय ने 11 बार जयश्रीराम लिखकर फ्री में चाय पी।
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


इंदौर में शनिवार को पलासिया चौराहे पर अलग ही नजारा देखने को मिला। आने-जाने वाले राहगिरों के साथ ही स्टूडेंट्स और महिलाओं को फ्री में चाय की चुस्की मिली। आमजनों ने चाय पीने के साथ ही जयश्रीराम का जयकारा भी इस दौरान लगाया। Ayodhya Ram Mandir अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपलक्ष्य में शहरवासियों के लिए यह फ्री चाय की सौगात रखी गई है। 

पार्षद मनीष शर्मा मामा ने मोदी फ्री टी की शुरुआत की है। इसमें शहर के अलग-अलग चौराहों पर आने जाने वाले राहगीरों को फ्री में चाय पिलायी जा रही है। बशर्ते चाय फ्री में पीने से पहले उन्हें 11 बार जयश्रीराम लिखना है। आने जाने वाले राहगिरों के साथ ही स्टूडेंट्स यह चाय की चस्की का मजा ले रहे हैं। साथ ही चाय पीने के साथ जयश्री राम का जयकारा भी लगा रहे हैं। 

पलासिया चौराहे पर शाम 6 बजे से यह चाय सभी राम भक्तों को नि:शुल्क वितरित की गई। इस अवसर पर कैलाश विजयर्गीय सबसे पहले पहुंचे। उनके साथ महापौर पुष्यमित्र भार्गव, नगर अध्यक्ष गौरव रणदीवे और अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे। सभी के साथ आमजनों ने जयश्री राम लिखकर चाय की चुस्की ली साथ ही एक दूसरे को अपने हाथों से चाय पिलाई। 

पार्षद मनीष शर्मा मामा ने नि:शुल्क चाय पिलाने के साथ ही शहर की जनता से अपील की है कि वह 22 जनवरी को अपने-अपने घरों पर 11 दीपक रोशन कर अयोध्या में होने वाले श्रीराम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव की खुशियां दीपावली की तर्ज पर मनाएं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *