Ram Mandir Pran Pratistha Ex BJP MP Jaibhan Singh Pawaiya leaves for Ayodhya Congress

पूर्व सांसद जयभान सिंह पवैया ने कांग्रेस पर बोला हमला।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


भाजपा के पूर्व सांसद और बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जयभान सिंह पवैया शनिवार को ग्वालियर के महाराज बाड़े पहुंचे। यहां उन्होंने हनुमान मंदिर में आरती की और कार सेवकों का सम्मान कर अयोध्या के लिए रवाना हुए। जयभान सिंह पवैया ने कहा कि मेरे लिए आज बहुत भावना से भरे हुए पल हैं। मेरे भीतर जो भावना है उसे मैं शब्दों का आकार मैं नहीं दे पा रहा हूं। सपना सार्थक हो रहा है और मैं अयोध्या के लिए प्रस्थान कर रहा हूं। मैं लाखों लोगों की भावनाओं के पुष्प लेकर रामलला के चरणों में चढ़ाने के लिए जा रहा हूं। राम मंदिर के लिए ग्वालियर चंबल के कारसेवकों ने बहुत शहादत दी हैं। राम मंदिर के लिए पूरे ग्वालियर में जिस तरह का उत्साह है, मैंने अपने जीवन में ऐसा वातावरण कभी नहीं देखा। 

 

इस दौरान जयभान सिंह पवैया ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा- देश में कभी-कभी ऐसे पल आ जाते हैं जब जाति और पार्टियों की सीमाएं तोड़कर भी राष्ट्र के सम्मान के लिए खड़ा होना चाहिए। जिन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है उन्हें उसे सौभाग्य को स्वीकार करना चाहिए था। लेकिन, उन लोगों का अभागा पन हम कैसे दूर करें, जिन्होंने रामलला के न्योता को ही ठुकरा दिया।  

उन्होंने कहा- सोनिया गांधी भले ही अयोध्या न जाए, लेकिन कांग्रेस के हिंदू नेताओं को मैं श्रीराम की सौगंध देता हूं कि वह अपने घरों में पांच दिए जरूर जलाएं। 22 जनवरी को जो अपने घरों में दिया नहीं जलाएगा, उसे इतिहास कभी क्षमा नहीं कर पाएगा। 22 जनवरी को कौन कांग्रेस कौन भाजपा सब भूल जाइए। जिसके भी शरीर में राम का रक्त बह रहा है उसके घर में 22 जनवरी को अंधेरा नहीं रहेगा। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *