MP News: Objectionable behavior regarding Lord Shri Ram on social media, accused arrested after complaint

ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


ग्वालियर में भगवान राम के पोस्टर फाड़ते हुए और अभद्र भाषा का उपयोग करने वाले युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में हिंद सेना की शिकायत के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसके साथी की तलाश की जा रही है।

मामले की शिकायत हिंदू सेना के छोटू कुशवाहा ने ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल को की थी। पुलिस ने सोशल मीडिया एजेंसियों को भी ईमेल कर अन्य युवकों की जानकारी मांगी है।

बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में एक युवक राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का पोस्टर फाड़ते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर किसी गोपाल रावण की आईडी से यह पोस्ट किया गया है। वायरल वीडियो में एक युवक पोस्टर फाड़ता देखा जा रहा है। पोस्टर फाड़ने के साथ युवक अपशब्दों का भी प्रयोग कर रहा है। युवक की आईडी पर जय भीम लिखा है। 

हिंदू सेना का दावा है कि क्राइम ब्रांच ने प्रारंभिक जांच के बाद एक आरोपी को पकड़ा है, जिससे पूछताछ की जा रही है। इसमें एक अन्य आरोपी के शामिल होने की संभावना भी जताई जा रही है। 

एसपी ने की अपील

उक्त मामला सामने आने के बाद ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि इंस्टाग्राम पर किसी ने इस तरह का पोस्ट किया था। इसमें वह आमंत्रण पत्र को फाड़ता हुआ नजर आ रहा था। उस पर प्रकरण पंजीबद्ध करके जिस व्यक्ति द्वारा यह कार्य किया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। चंदेल ने सभी से अनुरोध किया है कि इस तरह की पोस्ट को शेयर या पोस्ट करने से पहले थोड़ा ध्यान रखें कि आपके द्वारा किए गए पोस्ट से किसी की भावना आहत न हो।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *