Nana-Dhewati, riding a bicycle, died due to collision with a canter

नाना-धेवती की मौत पर मातम करतीं परिवार की महिलाएं
– फोटो : संवाद

विस्तार


हाथरस में सिकंदराराऊ के एटा रोड पर 19 जनवरी की शाम चार बजे एच 91 पर गांव रतिभानपुर से आगे जिओ पेट्रोल पंप के समीप साइकिल पर जा रहे नाना-धेवती को पीछे से आ रहे कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि छह वर्षीय धेवती और 50 वर्षीय नाना की मौके पर ही मौत हो गई। 

टक्कर के बाद कैंटर बम्पर में फंसी साइकिल को काफी दूर तक घसीटकर ले गया। दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने थोड़ी देर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया, जबकि कैंटर चालक भाग जाने में सफल रहा। हादसे की रिपोर्ट मृतक के पुत्र ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ दर्ज कराई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एटा रोड के गांव अमृतपुर निवासी प्रेमपाल सिंह (50) पुत्र नंदराम अपनी धेवती काव्या (6) पुत्री सुखदेव निवासी गांव असदपुर को दोपहर गांव रतिभानपुर के चिकित्सक से दवा दिलवाकर साइकिल से गांव लौट रहे थे। राजमार्ग पर ओवरब्रिज के पास जीओ पेट्रोल पंप से आगे सिकंदराराऊ की तरफ से आ रहे कैंटर ने साइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तगड़ी थी कि नाना और धेवती गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

कैंटर के अगले हिस्से के बंफर में साइकिल फंस गई। उसे चालक काफी दूर तक घसीटता ले गया। दुर्घटना के बाद पास में ही गांव होने के कारण ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही कोतवाल आशीष कुमार सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया। घटना की रिपोर्ट मृतक के पुत्र विकास ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ दर्ज कराई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *