Indore News: On the pretext of road show, closeness was seen between CM and Minister Kailash, CM also impresse

मंच पर सभी नेता सीएम के साथ रहे।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार


इंदौर मेें भाजपा के रोड शो के बहाने इंदौर में जनप्रतिनिधियों व नेताअेां ने मुख्यमंत्री मोहन यादव के सामने अपनी ताकत दिखाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी। शिवराज और तोमर खेमे से जुड़े विधायकों ने सीएम का स्वागत कर अपने नंबर बढ़ाए। विजयवर्गीय खेमा स्वागत में सबसे आगे रहा, लेकिन मुख्यमंत्री ने भी इंदौर में भाजपा के सभी गुटों का साधा।

दो किलोमीटर लंबे रुट के 9 हिस्सों में बांटा गया था। विधानसभा वार पूरे रुट पर स्वागत का जिम्मा दिया गया था। बड़ा गणपति वाले हिस्से में कैलाश विजयर्वीय, रमेश मेंदोला  और तुलसी सिलावट के समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया, जबकि गौराकुंड, खजूरी बाजार और राजवाड़ा वाले हिस्से में महू, देपालपुर, तीन नंबर, चार नंबर व पांच नंबर विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताअेां को स्वागत की जिम्मेदारी दी गई थी।

मुख्यमंत्री मोहन यादव जिस वाहन पर सवार थे। उस पर भाजपा के सभी विधायक, मेयर, सांसद और अन्य भाजपा नेता साथ खड़े रहे, हालांकि विजयवर्गीय और यादव पूरे समय साथ नजर आए।

मंच से सीएम बोले- कोई छोटा बड़ा नहीं, सब एक है

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी मंच से विजयवर्गीय को सम्मान दिया और इशारों ही इशारों में कहा कि पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता। उन्होंने यह भी कहा कि वे समय-समय पर विजयवर्गीय से मार्गदर्शन लेते है।

यादव ने कहा कि हम जिस संघ से स्वयंसेवक है। संघ में जो शाखा लगाता है। उसे कार्यवाह के रुप मेें सभी प्रणाम करते है। इस परंपरा को निभाने की हमारी आदत है। पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता। जिसे जो काम मिलता है। उसेे सहजता से हम करते है।हमारे सनातन धर्म की संस्कृति भी हमें यहीं सीखाती है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *