Open raid in Diwani, lawyers caught and handed him over to police

दीवानी कचहरी का गेट।
– फोटो : संवाद

विस्तार


अलीगढ़ दीवानी परिसर में 18 जनवरी को हाल ही में मॉडल संग दुष्कर्म के आरोप में जमानत पर छूटे सपा नेता कौशल दिवाकर की रैकी हुई। एक युवक उनके फोटो खींच रहा था और किसी को भेज रहा था। जब इस हरकत पर अधिवक्ताओं की नजर गई, तो उसे पकड़कर पीट दिया और पुलिस को सौंप दिया। बाद में कौशल ने युवक के खिलाफ तहरीर दी। मगर पुलिस ने चंद घंटे बाद युवक को थाने से छोड़ दिया। 

हुआ यूं कि शांति सरोवर निवासी कौशल दिवाकर दोपहर में किसी काम के चलते दीवानी गए थे। तभी कुछ युवक समूह में खड़े थे। उनमें से एक ने कौशल की ओर से इशारा किया और पीछे से कौशल का पीछा कर उसका फोटो खींचने लगे। वीडियो बनाने लगे। वह एक अधिवक्ता के चैंबर तक गया। इसी बीच पीछे से किसी अधिवक्ता की नजर वीडियो फोटो बनाने वाले युवक पर पड़ गई। उस अधिवक्ता ने युवक को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी। 

उसने अपना नाम नवीन शर्मा बताते हुए कहा कि किसी के कहने पर आया है। उसे पीट दिया गया। बाद में पुलिस को सौंप दिया गया। इस दौरान कौशल की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि उसे हत्या की धमकी दी गई। मगर पुलिस ने आरोपी को थाने से छोड़ दिया। इंस्पेक्टर राजीव कुमार के अनुसार दोनों में आपसी विवाद हुआ था। दोनों ओर से तहरीर मिली है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *