Dead body of missing youth found lying in well in Etah

Etah: लापता युवक का कुंए में पड़ा मिला शव, (खड़े परिजन)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के एटा में बृहस्पतिवार की सुबह सूखे कुंए में एक युवक का शव पड़ा मिला। बाहर निकाला गया गया तो परिजन ने उसका पहचान की। परिजन रंजिश के चलते हत्या कर शव कुंए में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं। युवक मंगलवार की रात करीब 9 बजे से लापता था।

घटना बागवाला थाना क्षेत्र के परसोंन गांव की है। गांव निवासी रामरतन उर्फ कालीचरन सिंह (25) का शव कुंए से बरामद किया गया है। भाई सत्यवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात करीब 9 बजे गांव के ही एक व्यक्ति का कॉल आया था। इसके बाद कालीचरन घर से चला गया। काफी रात होने के बाद भी लौटकर नहीं आया तो तलाश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। 

बुधवार की सुबह से ही तलाश करना शुरू कर दी। लेकिन पूरे दिन ढूंढ़ने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी। बृहस्पतिवार की सुबह करीब 8 बजे गांव के बच्चे पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रमोद कुमार के बाग में लकड़ियां लेने के लिए गए थे, पास में ही कुंआ था। अचानक एक लड़के ने कुंए में देखा तो शव दिखा। 

इसके बाद गांव में सूचना दी गई। हम लोग भी देखने पहुंचे तो शव की पहचान हुई। बाद में पुलिस को सूचना देकर बुलाया। सत्यवीर ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों से करीब डेढ़ वर्ष पहले झगड़ा हुआ था। इसका मुकदमा अदालत में विचाराधीन है। कालीचरन तारीख करने के लिए भी जाता था। जिन लोगों से रंजिश है, उनकी ओर से ही एक व्यक्ति ने कॉल करके बुलाने के बाद हत्या की है।

मोबाइल की घंटी बचने से मिला शव

ग्रामीणों का कहना है कि जब बच्चे बाग में लकड़ी लेने गए थे, तब कालीचरन कुंए में पड़ा था। उसके पास रखे मोबाइल फोन की घंटी बजी थी। आवाज सुनकर बच्चों ने जाकर देखा तो कुंए से घंटी की आवाज सुनाई दी। तब गांव में जाकर बताया गया।

युवक की हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। गंभीरता से जांच कराई जा रही है। तहरीर मिली है, उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। -विक्रांत द्विवेदी, सीओ सिटी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *