two-year old daughter of woman captured away by her live in friend who living in Agra

लिव इन रिलेशनशिप।
– फोटो : प्रतीकात्मक

विस्तार


ताजनगरी आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र में पति से अनबन के बाद लिवइन में रह रही महिला की दो साल की बेटी को उसका लिवइन दोस्त ही उठाकर ले गया। महिला का दोस्त से झगड़ा हो गया था। गुस्से में वह बेटी को उठाकर ले गया। चेन्नई की ट्रेन में बैठ गया। रास्ते में एक यात्री की मदद से कॉल भी किया। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है। बालिका की बरामदगी के लिए टीम को लगाया गया है।

पीड़िता मूल रूप से भरतपुर की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 10 साल पहले हुई थी। पति और ससुरालियों से अनबन होने पर छह महीने पहले वह आगरा आ गई थी। वह दो साल की बेटी को भी अपने साथ ही रख रही है। दो बच्चों को अपनी मां के पास छोड़ दिया है।

उसकी दोस्ती फिरोजाबाद के रहने वाले रोहित से है। रोहित के साथ वह लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। किराए का मकान लिया हुआ था। पास में ही मां का घर है। दोनों मजदूरी करते थे। पिछले दिनों गोवर्धन में रहने वाली उसकी बड़ी बहन की तबीयत खराब हो गई थी। इस पर वह उसे देखने जाना चाहती थी, मगर रोहित उसे जाने से मना कर रहा था। इस बात पर दोनों में झगड़ा हो गया।

सोमवार को वह घर में काम कर रही थी। इस दौरान रोहित मां के घर से बेटी को उठा कर ले गया। शाम तक जब उसका कोई पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। रोहित ने रास्ते से कॉल भी किया, जिसमें बेटी को उठा कर ले जाने की बात भी कही। बोल रहा था कि मैं तुमसे अच्छा बेटी को रखूंगा। इसके बाद फोन काट दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद वीर सिंह ने बताया कि जिस नंबर से कॉल किया गया था वह स्विच ऑफ आ रहा था। एक बार फोन रिसीव किया। कॉल उठाने वाले ने बताया कि वह चेन्नई की ट्रेन में बैठा हुआ है। एक व्यक्ति आया था, बेटी के साथ मदद मांग रहा था। इस पर उसे कॉल करा दिया था। बाद में लोगों के कॉल आ रहे थे, इसलिए उसने फोन स्विच ऑफ कर दिया। पुलिस की दो टीमों को लगाया गया है। बालिका की तलाश की जा रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *