सार

Ujjain News: पिछले वर्ष 17 जुलाई 2023 को बाबा महाकाल की सवारी के दौरान भक्तों पर थूकने का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेजा था। इसमें से दो को पहले ही जमानत मिल गई थी, जबकि तीसरे आरोपी को अब जमानत मिली है।

Third accused gets bail in the case of spitting on Baba Mahakal ride

बाबा महाकाल की सवारी पर थूकने का मामला
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


श्रावण व भादो मास में निकलने वाली बाबा महाकाल की सवारी 17 जुलाई 2023 को भक्तों पर थूकने का वीडियो सामने आते ही लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक्शन में आते हुए तीन आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेजा था। इसमें से तीसरे आरोपी को भी अब जमानत मिल गई है।

दो थे नाबालिग

इस मामले में एक आरोपी के पिता अशरफ हुसैन मंसूरी से कहा, मैं यह कहना चाहूंगा कि अल्लाह के कारण मेरे बच्चे सही सलामत घर आ गए हैं। मुझे इस केस से कुछ भी लेना-देना नहीं है। दो बच्चे जो नाबालिग थे, उनकी जमानत 68 दिन में हो गई थी। एक लड़का जो कि बालिग था, उसकी 5 महीने में हुई।

आरोपियों का रिकॉर्ड चेक करवाया गया

बता दें कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद नगर निगम और पुलिस की टीम ने एक आरोपी के घर पर भी कार्रवाई की थी। उसका 3 मंजिला अवैध मकान बुलडोजर से तोड़ दिया गया था। इसको लेकर एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ने कहा था कि आरोपियों का रिकॉर्ड चेक करवाया गया था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *