Police raided hotel and caught young men and women in Firozabad

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


सुहागनगरी फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में हाईवे एवं स्टेशन रोड स्थित होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा जोरों पर पनप रहा है। हर रोज युवक-युवतियां होटलों में बिना किसी पहचान पत्र के प्रवेश ले रहे हैं। होटल संचालक भी मानकों को ताक पर रखकर प्रवेश देकर लाभ उठा रहे हैं। पुलिस ने एक रेस्टोरेंट में छापामार कार्रवाई करते हुए युवक-युवतियों को पकड़ा। युवतियों को उनके परिजन के सुपुर्द कर दिया। वहीं युवकों का चालान किया गया।

मंगलवार को पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने होटल से कुछ युवक-युवतियों को पकड़ा। उन्हें थाने लाया गया। पुलिस के अनुसार होटल संचालक ने मानकों की अनदेखी कर युवक-युवतियों को होटल में प्रवेश दिया। सूचना पर पुलिस ने होटल को चेक किया गया। उस दौरान युवक-युवतियां पकड़े गए। 

युवतियों को पुलिस ने उनके परिजनों के सुपुर्द किया है। वहीं युवकों का चालान किया गया है। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि तहसील तिराहा के समीप गोयल नामक रेस्टोरेंट में यह छापामार उप निरीक्षक द्वारा की गई थी। जहां से युवक-युवतियों को पकड़ा था। युवतियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। वहीं दो युवकों का शांति भंग की धारा में चालान किया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *