Indore: First there was an altercation over cutting the kite's screw, then knives were used, the young man was

शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम किया गया।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार


इंदौर के समीप महू के जोशी मोहल्ला में एक युवक की हत्या पतंग के पेंच काटने की मामूली बात पर दोस्तों ने कर दी। पहले इस बात पर कहासुनी हुई फिर बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने चाकू निकाल कर गर्दन पर वार कर दिया।

महू में रहने वाले विशाल पिता अनूप यादव प्लम्बर था। उसने दिन में दोस्तों के साथ मकर संक्राति पर पतंग उड़ाई। इसके बाद उनसे अपने एक साथी बंटी जोशी की छत पर पार्टी की। दोपहर में विशाल ने मनीष यादव की पतंग से पेंच लड़ाए थे और उसकी पतंग काट दी थी।

इस बात का जिक्र उसने पार्टी में मनीष के सामने किया तो दोनो के बीच कहासूनी हो गई। मनीष की जेंब में चाकू था। विवाद बढ़ने पर उसने चाकू निकाला और विशाल की गर्दन पर वार कर दिया। विशाल के गर्दन की नस कट गई और काफी खून बह गया।

यह देख दूसरे दोस्त उसे अस्पताल लेकर भागे। मौका देखकर चाकू मारने वाला मनीष फरार हो गया। अस्पताल ले जाते समय ही विशाल की मौत हो चुकी थी। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी मनीष कारपेंटरी का काम करता है और काम के दौरान ही उसकी विशाल से पहचान हुई थी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

उधर मंगलवार को परिजनों ने अंत्येष्टी से पहले विशाल का शव किशनगंज नाके पर रखकर चक्काजाम किया। परिजन मांग कर रहे थे कि आरोपी का मकान तोड़ा जाए। अफसरों के समझाने के बाद चक्काजाम समाप्त किया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *