Indore: CM Mohan Yadav will lay the foundation stone of the elevated corridor being built at a cost of Rs 350

मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को इंदौर आएंगे।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



बुधवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव का इंदौर में रोड शो होगा। वे यहां बड़ा गणपति से लेकर राजवाड़ा तक आयोजित किये जा रहे रोड शो में शामिल होंगे। इसके अलावा एलआईजी चौराहे से नवलखा चौराहे तक बनाए जा रहे एलिवेटेड कॉरिडोर का शिलान्यास भी करेंगे। स्क्रेप से बनी राममंदिर की प्रतिकृति को देखने वे विश्राम बाग भी जाएंगे।

दस साल बने बीआरटीएस के साढ़े छह किलोमीटर हिस्से में केंद्रीय सड़क निधि योजना के तहत एलआईजी चौराहे से नवलखा चौराहे एलिवेटेड कॉरिडोर बनाया जा रह है। जिसका भूमिपूजन मुख्यमंत्री मोहन यादव द्वारा किया जाएगा।

इस एलिवेटेड ब्रिज की लंबाई 6.70 किलोमीटर, चौड़ाई 15.50 मीटर एवं भू-तल से पुल की ऊंचाई 10 मीटर प्रस्तावित है। इसकी कुल लागत 350 करोड रुपए है। इस एलिवेटेड ब्रिज की एक भुजा गिटार चौराहे पर एक भुजा गीता भवन चौराहे पर मधुमिलन चौराहे की तरफ होगी।

इसी प्रकार एक भुजा शिवाजी वाटिका चौराहे पर पीपल्याहाना की तरफ प्रस्तावित है। एलिवेटेड ब्रिज का निर्माण दो साल में पूरा होगा। मुख्यमंत्री यादव शाम चार बजे इंदौर पहुंचेगे। बड़ा गणपति से राजवाड़ा तक रोड शो में भी वे भाग लेंगे। वे एक खुली जीप में सवार होकर जनता का अभिवादन करेंगे।

उनके स्वागत के लिए जगह-जगह मंच लगाए गए है। अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा मंडलों को स्वागत की जिम्मेदारी दी गई है। राजवाड़ा पर वे एक सभा को भी संबोधित करेंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *