Tikamgarh News: Missing child from Birau village found in train; Went to visit Bageshwar Dham

परिजनों के साथ बालक आंशिक यादव
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के दिगौड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बीरऊ से लापता हुआ कक्षा आठवीं का बालक आंशिक यादव (13) ट्रेन में मिला है। दरअसल, आंशिक शनिवार की सुबह अपने परिजनों को बिना बताए कहीं लापता हो गया था। बालक के परिजन दिनभर उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला था। उसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। आज सोमवार को आंशिक के परिजन उसे पुलिस थाने में लेकर पहुंचे, जहां पुलिस ने उसको दस्तयाब कर परिजनों को सौंप दिया।

 

बालक के चाचा दिनेश यादव और अन्य परिजनों ने बताया कि आंशिक कल सुबह बीरऊ के बस स्टैंड से एक बाइक पर किसी व्यक्ति के साथ बैठकर दिगौड़ा तक आया। दिगौड़ा बस स्टैंड से टैक्सी में बैठकर टीकमगढ़ पहुंचा। टीकमगढ़ से रेलवे स्टेशन पर जाकर ट्रेन में बैठकर सीधा बागेश्वर धाम स्टेशन पहुंचा। वहां से फिर टैक्सी में बैठकर बागेश्वर धाम पहुंचा, जहां पर उसने बालाजी मंदिर के दर्शन किए और मेले में लगी दुकानों से एक अगूंठी खरीदी।

वहीं, आंशिक ने बताया कि उसके पास मात्र 50 रुपये थे। दर्शन करने के बाद वह मेला देखता रहा, भंडारे में उसने खाना खाया और वहीं उसका निवाड़ी में पढ़ने वाला दोस्त मिल गया। वह उसके साथ मेला देखता रहा और रात को वहीं पर सो गया। आज सुबह वह बागेश्वर धाम से ट्रेन से वापस टीकमगढ़ आ रहा था। जैसे ही ट्रेन टीकमगढ़ में आई तो उसके परिजन उपेंद्र यादव और केहर सिंह ट्रेन में उसकी तलाश करने के लिए पहुंचे, जहां लापता बालक उसी ट्रेन में मिल गया। वे उसको लेकर अपने गांव बीरऊ पहुंचे। परिजन आंशिक को पुलिस थाने पहुंचे जहां से उसे उन्हें वापस सौंप दिया गया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *