MP Crime News: MP Officer Puts Condition Before Gils, Spend Night And Get Government Job

ग्वालियर में नौकरी के बदले सेक्स की मांग करने का मामला दर्ज हुआ है। इनसेट में आरोपी- संजीव कुमार।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मध्य प्रदेश के ग्वालियर में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने पहुंची तीन छात्राओं से जॉब के बदले एक रात साथ में बिताने की मांग का घिनौना मामला सामने आया है। बीज निगम के प्रोडक्शन असिस्टेंट संजीव कुमार ने छात्राओं को व्हाट्सएप पर मैसेज कर यह मांग की। उसने लिखा कि जॉब चाहिए तो एक रात साथ में बितानी पड़ेगी। इस पूरे मामले में छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बीज निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल ने निगम के एमडी को आरोपी अफसर को बर्खास्त करने के निर्देश दिए हैं। 

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह ग्वालियर के कॉलेज में पढ़ती है। तीन जनवरी को कृषि विश्वविद्यालय में मध्य प्रदेश राज्य बीज निगम में इंटरव्यू के लिए पहुंची थी। इस दौरान भोपाल से आए प्रोडक्शन असिस्टेंट संजीव कुमार ने उनका इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू के कुछ घंटे बाद छात्रा को आरोपी ने कॉल और व्हाट्सएप मैसेज किया। पीड़ित छात्रा को व्हाट्सएप पर आरोपी ने लिखा कि मैं आपका सिलेक्शन करवा सकता हूं। इससे मुझे क्या फायदा होगा? इसके बाद आरोपी ने छात्रा को कॉल किया। उसके बाद बैकग्राउंड और पर्सनल डिटेल जानी। उसके बाद आरोपी ने नौकरी के बदले सेक्स की डिमांड रख दी। उसने कहा कि एक घंटे में हां या ना का जवाब दे देना। छात्रा ने बताया कि उसके अलावा दो लड़कियों को भी ऐसे ही मैसेज आरोपी ने भेजे हैं।

स्क्रीनशॉट रख लिया था छात्रा ने

क्राइम ब्रांच डीएसपी सियाज केएम ने बताया कि तीन जनवरी को कृषि विश्वविद्यालय में इंटरव्यू रखे गए थे। पीड़ित छात्रा सहित कई छात्राओं ने इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू पैनल में भोपाल से आया आरोपी संजीव कुमार भी शामिल था। इंटरव्यू के दौरान आरोपी संजीव कुमार ने छात्राओं को व्हाट्सएप पर घिनौनी हरकत करते हुए सेक्स की डिमांड की है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने धारा 354-ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ने दो और छात्राओं को भी यही मैसेज भेजा है। छात्रा ने मैसेज डिलीट करने से पहले उसका स्क्रीनशॉट ले लिया था जो क्राइम ब्रांच को उपलब्ध करवाया गया है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *