Indore: Student bunked in school and reached Tincha Falls for picnic with friends, died due to drowning in the

इस पिकनिक स्पाॅट पर छात्र डूबा।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार


स्कूल से बंक मार कर छात्रों के साथ सिमरोल के नजदीक पिकनिक स्पॉट पर पहुंचे एक छात्र की डूबने से मौत हो गई। साथियों ने घटना को शाम तक छुपाए रखा। देर तक घर नहीं आने पर परिजन उसे खोजने लगे तो घटना का पता चला। छात्र इंदौर के सेंट पॉल स्कूल की 11वीं कक्षा का छात्र है। फिसलने के कारण वह घर कुंड में जा गिरा था। उसे तैरना भी नहीं आता था।

खजराना क्षेत्र के पुष्प नगर में रहने वाला इनाक पिता आनंद टोकने सुबह घर से स्कूल के लिए निकला, लेकिन स्कूल न जाते हुए अपने चार दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने तिंछा फाल चले गया। वे झरने के नीचे उतर गए और नहाने लगे।

फाल में गहरे कुंड भी है, पानी भरा होने के कारण उनकी गहराई का पता नहीं चलता। इनाक नहाने के लिए पानी की गहराई में जाने लगा तो उसका पैर फिसला और वह कुंड में जा गिरा। उसे तैरना नहीं आता था। उसने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया, लेकिन उसके दोस्तों को भी तैरना नहीं आता था। देर तक इनाक पानी से बाहर नहीं निकला तो दोस्त चुपचाप घर चले आए।

शाम तक छात्र घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने स्कूल मे संपर्क किया। स्कूल से पता चला कि इनाक और उसके दोस्त शनिवार को स्कूल नहीं गए। जब दोस्तों से पूछताछ की तो घटना का पता चला। रात को परिजन और खुडैल थाने के पुलिस जवान मौके पर पहुंचे, लेकिन अंधेरा होने के कारण बचाव कार्य शुरू नहीं हो सका। रविवार सुबह उसकी खोजबीन शुरू हुई। दोपहर में उसका शव मिला। उसे पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *