Husband tortured by wife and her lover commits suicide video viral

पड़ोसियों ने आग बुझाई, ससुराल वाले नहीं निकले।
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


इंदौर में पत्नी और उसके प्रेमी से प्रताड़ित पति ने आत्मदाह कर लिया। मरने से पहले उससे दो वीडियो भी बनाए जो वॉट्सएप स्टेटस पर डाले। इसमें उसने पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए आत्मदाह करने की बात कही। एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें लिखा कि मेरी मौत के बाद पत्नी और उसके प्रेमी को मत छोड़ना। उसकी पत्नी पाकिस्तान की रहने वाली थी। कुछ साल पहले ही इंदौर आई थी। 

सुनील लोहानी उर्फ सोनू पुत्र गोविंद राम लोहानी ने 4 जनवरी को ससुराल के सामने आत्मदाह कर लिया। 4 जनवरी को जब सुनील ससुराल पहुंचा तो ससुराल वालों ने गेट नहीं खोला इसके बाद उसने खुद को आग लगा ली। बाद में पड़ोसियों ने आग बुझाई।

मेरी पत्नी का पहले से अफेयर था

80 प्रतिशत जल जाने के कारण 9 दिन बाद उसकी मौत हो गई। युवक इतनी बुरी तरह से जल गया था कि मृत्यु पूर्व उसके बयान नहीं हो सके। मरने से पहले बनाए वीडियो में उसने जानकारी दी कि मेरी पत्नी रीना लोहानी उर्फ सोनी, अशोक सचदेवा, रीना कामरा सभी लोगों ने मुझे परेशान किया है। इस वजह से मैं खुद को मार रहा हूं। इसमें सबसे ज्यादा इन लोगों ने मुझे परेशान किया, सोनम कामरा, बाजी कामरा इनकी सबसे बड़ी बहन और शंकर कामरा भाई और इनका बड़ा भाई सहित सीनेश कामरा ने भी मुझे प्रताड़ित किया है। मुझे मानसिक रूप से भी परेशान किया है। मेरी पत्नी रीना (सोनी) लोहानी का अशोक सचदेवा से पहले से अफेयर था। मुझे पता चलने के बाद रीना लोहानी ने मुझे तलाक मांगने के लिए परेशान किया। मेरी मौत के बाद किसी को भी मत छोड़ना…। इन्होंने मुझे बहुत प्रताड़ित किया था। इन्होंने मेरे ऊपर 31 दिसंबर 2023 को जानलेवा हमला भी किया था। इस वजह से मैं अपने आप को खत्म कर रहा हूं।

मंगल सूत्र दिखाकर बोली मैंने चौथी शादी कर ली

मृतक के जीजा प्रदीप मोरयानी ने बताया कि सोनू के घर से 5 मकान छोड़कर रहने वाले अशोक सचदेवा नामक व्यक्ति के साथ रीना का मिलना-जुलना था। सुनील के साथ रीना की तीसरी शादी थी और उसकी जिंदगी में अशोक सचदेवा के तौर पर चौथा व्यक्ति आ गया था। अशोक भी पहले दो शादी कर चुका है। सुनील ने पत्नी रीना को अशोक से मिलने के लिए मना किया, तो 30 दिसंबर को सुनील को ये लोग जबर्दस्ती कोर्ट लेकर गए और 100 रुपए स्टांप पर साइन करवाए और तलाक नामा लिखवाया। दूसरे दिन 31 दिसंबर को रीना अशोक के साथ शादी करके सुनील के घर पहुंची। मंगल सूत्र बताते हुए कहा कि उसने चौथी शादी कर ली है। सुनील के साथ मारपीट की। द्वारकापुरी थाने में झूठी रिपोर्ट लिखाने गई। उसके बाद सुनील डिस्टर्ब हो गया और उसने वीडियो बनाया, जिसे सोशल मीडिया पर डाला। सुनील की पत्नी रीना उसकी मां को खाना भी नहीं देती थी। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *