Electricity will not be cut in the state even for a minute on this day

सूबे में इस दिन नहीं कटेगी एक मिनट के लिए भी बिजली
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अयोध्या में 22 जनवरी को श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दौरान घर पर आयोजन देखने वालों के लिए कोई व्यवधान ना हो, इसको लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का बड़ा बयान सामने आया है। ऊर्जा मंत्री ने कहा है कि 22 जनवरी को पूरा देश खुशियां और हर्ष उल्लास मनाएगा। इस दौरान बिजली विभाग ने ऐलान किया है कि पूरे मध्य प्रदेश में एक मिनट के लिए भी लाइट नहीं जाएगी। क्योंकि इस दिन हर घर में भगवान श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन को हर घर में देखा जाएगा, इसलिए कोई भी बिजली कटौती नहीं की जाएगी।

इसके अलावा मध्य प्रदेश में बिजली की तरह बढ़ाने का प्लान किया जा रहा है, इसको लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि जो बिजली कंपनियां है, वह प्रस्ताव देती है और उसके बाद इन प्रस्तावों पर नियामक आयोग सुनवाई करता है और सुनवाई के बाद निर्णय होता है, उसके बाद उनका क्रियान्वन होता है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों और आम लोगों के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमारी कोशिश है कि लोगों को बिजली की तरह में जितनी राहत मिल सके उतनी हम करेंगे।

कांग्रेस पर कसा तंज

हीं राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा आयोजन के दौरान कांग्रेसी नेताओं के ना जाने पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि अगर आज चुनाव होता तो यही कांग्रेसी भागते हुए वहां पर पहुंचते। गौरतलब है कि अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान श्री राम लाल की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन है, जिसमें कांग्रेस के नेताओं ने जाने से मना कर दिया है। अब इस मामले को लेकर बीजेपी कांग्रेस को घेरने में लगी हुई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *