A student died in accident in Jarwal road thana kshetra in Bahraich.

मृतक हर्षित राज व क्षतिग्रस्त बाइक।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


बाइक से कोचिंग पढ़ने जा रहे एक छात्र को डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घने कोहरे के चलते शनिवार की सुबह लखनऊ मार्ग पर यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद चालक वाहन समेत भाग निकला। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हादसा करने वाले वाहन व उसके चालक की तलाश शुरू की है।

जरवल रोड थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह करीब आठ बजे बाइक से कोचिंग पढ़ने जा रहे ग्राम पंचायत तपेसिपाह मजरा बरखंडी पुरवा निवासी हर्षित राज (18) पुत्र कृष्ण पाल को जरवलरोड तिराहे के निकट हाईवे पर पेट्रोल टंकी के पास सड़क पर जा रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से टक्कर मार दिया। इस दुर्घटना में छात्र की मौके पर ही जान चली गई।

ये भी पढ़ें – प्राण प्रतिष्ठा: अमिताभ और रजनीकांत होंगे खास मेहमान, 300 श्रमिकों और भिक्षुकों को भी किया गया आमंत्रित

ये भी पढ़ें – इंडिया गठबंधन: अखिलेश बोले- रामगोपाल यादव को दी गई सीट बांटने की जिम्मेदारी, बीते दो चुनाव होंगे आधार

हादसे के बाद पहुंचे स्थानीय लोगों ने छात्र को सीएचसी पहुंचाया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने हादसा करने वाले डंपर व उसके चालक की तलाश की लेकिन पता नहीं लग सका। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार राव ने बताया कि हादसे के समय छात्र बिना हेलमेट लगाए बाइक चला रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

मृतक के पिता है शिक्षामित्र

मृतक छात्र के पिता कृष्णपाल शिक्षामित्र है। इनका एक तीन साल का बेटा और है। बड़ा बेटा होने के चलते हर्षित परिवार में सबको प्यारा था। हादसे में उसकी जान जाने से पूरा परिवार शोक में डूब गया है। छात्र आरपीएस माडर्न पब्लिक इंटर कॉलेज जरवलरोड में कक्षा 10 का छात्र था। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *