Bhind: Bullies vandalized the toll plaza in Bhind, beat up the employees, also accused of demanding extortion

भिंड में टोल पर हमले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक टोल प्लाजा पर दंबगों द्वारा तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। कर्मचारियों से मारपीट की गई। आरोप है कि टोल संचालक से एक लाख रुपये रंगदारी में मांगे जाने को लेकर ये हमला किया गया है। टोलकर्मियों ने विधायक के भाई पर आरोप लगाए हैं। पुलिस जांच कर रही है। 

बता दें कि भिंड के अटेर स्थित परा टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ की घटना हुई है। टोल प्लाजा के कर्मचारियों की मानें तो गुरुवार दोपहर में यहां कुछ दबंग पहुंचे और टोल प्लाजा पर हमला किया। जब उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो हमारे साथ भी मारपीट की गई। इतना ही नहीं टोल कर्मियों ने एक विधायक के भाई पर तोड़फोड़ करने, कर्मचारियों के साथ मारपीट और टोल को निर्विघ्न संचालित करने के लिए रंगदारी की एक लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया है।

कर्मचारियों ने बताया कि दबंगों ने सर्वर रूम में घुसकर घटना के सीसीटीवी वीडियो डिलीट करने का भी प्रयास किया। जब वे वीडियो डिलीट करने में असफल रहे तो सीसीटीवी कैमरे का DVR बॉक्स उठा ले गए। घटना की सूचना मिलते ही परा टोल प्लाजा एसडीओपी पुलिस बल के साथ पहुंचे। हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी पर मामला पंजीबद्ध नहीं किया गया है। टोलकर्मियों ने शिकायती आवेदन दिया है। इसमें कई लोगों के नाम बताए गए हैं। पुलिस जांच कर रही है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *