MP Election: Before Baraiya, Congress leader blackened his face, said this to Bhander MLA

कांग्रेस के एक नेता ने अपना ही मुंह काला कर लिया है।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


चुनाव में भाजपा को 50 से अधिक सीटें मिलने पर राजभवन के सामने अपना मुंह काला करने का वादा करने वाले कांग्रेस नेता फूलसिंह बरैया द्वारा ऐसा करने के पहले एक अन्य कांग्रेस नेता ने अपना मुंह काला कर लिया। कांग्रेस नेता ने बरैया से आग्रह किया कि वे अब मुंह काला नहीं करें, क्योंकि उसने यह कृत्य कर लिया है।

बता दें, भांडेर विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक और कांग्रेस के दलित नेता फूल सिंह बरैया ने अपने वादे के अनुरूप राजभवन के सामने गुरुवार को मुंह काला करने का एलान किया है। लेकिन उनके समर्थन में ग्वालियर में युवा कांग्रेस नेता ने बुधवार को अपना मुंह काला कर लिया।

इंटक कांग्रेस से जुड़े कांग्रेस के बड़े नेता राजेंद्र सिंह और युवक कांग्रेस नेता योगेश दंडोतिया ने बुधवार को ग्वालियर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि चुनावी माहौल में फूल सिंह बरैया ने भाव में आकर यह बयान दिया था लेकिन अब परिणाम कुछ और आए हैं, इसलिए फूलसिंह बरैया द्वारा कही गई बात का सम्मान रखने के लिए यहां पत्रकारों के सामने ही दंडोतिया अपना मुंह काला कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने फूल सिंह बरैया से अपील की है कि उनकी बात का सम्मान हो चुका है इसलिए अब उन्हें राजभवन के सामने मुंह काला करने की कोई जरूरत नहीं है।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए राजेंद्र सिंह ने कहा कि चुनावी माहौल में बड़े-बड़े वादे करने वाली भारतीय जनता पार्टी दलित नेता का शोषण करने के लिए उनका मुंह काला करने के लिए उकसा रही है, लेकिन उससे पहले भारतीय जनता पार्टी को अपने सभी वादे पूरा करना चाहिए जिसमें उन्होंने हर व्यक्ति को 15 -15 लाख रुपय देने, दो करोड लोगों को रोजगार और महंगाई पर लगाम जैसे जो वादे किए थे।

दरअसल, कुछ महीने पहले कांग्रेस नेता फूलसिंह बरैया उस दौरान चर्चा में आए थे जब उन्होंने मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार बनने का दावा करते हुए भाजपा की 50 से अधिक सीटें आने पर  राजभवन के सामने अपना मुंह काला करने की बात कही थी। विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद फूल सिंह बरैया ने अपनी बात फिर से दोहराई है और कहां है कि वे 7 दिसंबर को राजभवन के सामने पहुंच कर अपना मुंह काला करेंगे। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *