goat stuck in the boring for nine days did not come out

बकरी न निकलने पर गुस्सा दिखाता ग्रामीण
– फोटो : वीडियो ग्रैब

विस्तार


हाथरस के मुरसान में कलेक्ट्रेट के निकट निर्माणाधीन न्यायालय की जमीन पर पिछले नौ दिन से एक बकरी नलकूप की बोरिंग में फंसी है। दो दिन से प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंच रहे हैं, लेकिन प्रशासन के पास संसाधनों की कमी के कारण बोरिंग से बकरी को नहीं निकाला जा सका है। प्रशासन के पास संसाधनों में कमी होने के कारण आसपास के लोगों में प्रशासन की टीम के प्रति नाराजगी है। 6 दिसंबर को प्रशासनिक कर्मचारियों के साथ गांव के लोगों की नोकझोंक हो गई।

 

मुरसान के गांव नगला हीरा सिंह निवासी मुकेश पुत्र सौदान सिंह का कहना है कि वह 28 नवंबर को कलेक्ट्रेट के निकट निर्माणाधीन न्यायालय की जमीन पर वह बकरी चराने गए थे। उनकी बकरी नलकूप की बोरिंग में गिर गई। इसकी शिकायत उन्होंने कलेक्ट्रेट की पुलिस चौकी पर की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। 5 दिसंबर को खबर प्रकाशित होने के बाद प्रशासनिक टीम मौके पर आई और जेसीबी से खोदाई का कार्य शुरू कराया था, लेकिन मंगलवार की रात होने तक उसे कोई कामयाबी नहीं मिली। अधिकारी जेसीबी को ले गए। 

 इसमें फंसा है बकरी का बच्चा

6 दिसंबर को प्रशासनिक टीम मौके पर मौजूद रही है। शाम को एसडीएम सदर रविंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन कोई कार्य नहीं कराया गया है। एसडीएम का कहना है कि बकरी निकालने के लिए संसाधनों को जुटाया जा रहा है। बकरी को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *