सार

मध्य प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद अब पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर सवाल उठाए है। इस पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने उन पर निशाना साधा है। 

 

MP News: Diggi raised questions on EVM, Prahlad Patel said - the answer will be found after seeing the impact

प्रह्लाद सिंह पटेल
– फोटो : पीआईबी

विस्तार


पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ईवीएम पर सवाल उठाने पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक प्रह्लाद पटेल ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। प्रह्लाद पटेल ने मंगलवार को दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह की शायद उम्र ज्यादा है तो उन्होंने पढ़ना लिखना बंद कर दिया है। गरीब कल्याण पर चर्चा करेंगे तो उनको बहत सारी चीजें समझ में आएगी। उन्होंने कहा कि जब आप एक योजना चलाते है तो उसमें गरीब लाभान्वित होता है। मातृ शक्ति को क्या लाभ मिलता है? यह दिग्विजय सिंह को हमें बताना पढ़ेगा कि आज गरीब के पास शौचालय, पानी, गैस, प्रधानमंत्री आवास सब पहुंचा है। मातृ शक्ति के पास उनके लॉलीपाप की जगह आरक्षण भी पहुंचा। इसलिए उनको ईवीएम की जगह गरीब कल्याण की योजनाओं पर चर्चा करना चाहिए। प्रह्लाद पटेल ने कहा कि वह योजनाओं के प्रभाव पर विचार करेगे तो उनको बहुत से जवाब मिल जाएगे। 

बता दें पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कांग्रेस को 199 सीटों पर पोस्टल बैलेट में बढ़त मिली है, जबकि ईवीएम की काउंटिंग में हमें मतदाताओं का पूर्ण विश्वास न मिल सका। उन्होंने सवाल उठाते हुए लिखा कि जब जनता वही है तो पोस्टल बैलेट और ईवीएम के वोटिंग पैटर्न में इतना अंतर कैसे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *