mother son relation crime case in indore

पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार किया।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


इंदौर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक कलयुगी बेटे ने रिश्तों को तार तार कर अपनी मां के शव के साथ दुष्कर्म किया। जब लोगों ने उसे यह हरकत करते देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस को इस घटना का वीडियो भी मिला है। पुलिस को जानकारी मिली है कि बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है। 

पलासिया थाना प्रभारी जगदीश जमरे ने बताया कि देर रात एक महिला का शव पलासिया इलाके के विनोबा नगर में मिलने की जानकारी मिली। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसका बेटा वहीं पर बैठा था। पुलिस ने पहले शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और बेटे को पकड़ा। डॉक्टर ने जब मृत महिला के साथ दुष्कर्म की बात कही तो पुलिस चौंक गई। इलाके में जब छानबीन की गई तो कुछ लोगों ने इस कृत्य का वीडियो बनाया था। पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया।

लोगों ने पुलिस को सौंपा वीडियो 

स्कीम नंबर 78 में मां और बेटा एक रिश्तेदार के यहां रहते थे। कुछ दिन के बाद लसूड़िया क्षेत्र में ही दोनों ने एक जगह किराए से कमरा ले लिया। कुछ दिन पहले मां की तबीयत खराब हुई तो बेटा उसे इलाज के लिए रिक्शा से अस्पताल ले जा रहा था। रास्ते में जैसे ही मां की मौत हुई तो उसने रिक्शा वाले को बड़ी ग्वालटोली क्षेत्र में गिरिराज मायादेवी होस्टल के पास रुकवा दिया। एक गली में उसने शव उतारकर रिक्शा वाले को रवाना कर दिया। इसके बाद वह मां के शव के साथ हरकत करने लगा। लोगों ने उसे देखा तो तुरंत वहां से भगाया। जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली पुलिस ने उसे पकड़ लिया। बाद में लोगों ने पुलिस को वीडियो भी दिया जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया। पुलिस ने मां के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस बता रही है कि आरोपी बेटा मानसिक रूप से बीमार है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *