Chhatarpur: Newly married woman consumed poison in her insistence on going to big city

पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचा था पति
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


बड़े शहर में रहने की जिद कर रही नवविवाहिता ने कीटनाशक पदार्थ खा लिया। पति जाने को तैयार नहीं था तो गुस्से में उसने ऐसा कदम उठा लिया है। पति गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आया जहां उसका इलाज चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र कर्री गांव का है। 19 साल की मीणा पति वीरेंद्र अहिरवार की 8 महीने पहले शादी हुई थी। नवविवाहिता मीणा का कहना है कि वह छतरपुर जैसे छोटे शहर/गांव में नहीं रहना चाहती वह महानगर (दिल्ली, मुम्बई, हरियाणा, जम्मू, पंजाब, आदि बड़े शहरों में) में रहना चाहती है। पति है कि शहर/गांव से नहीं जाना चाहते। मैंने कहा तो वह साफ मना कर रहे थे और मुझे गांव में अच्छा नहीं लग रहा था, जिससे परेशान होकर मैंने खेतों में डालने वाला कीटनाशक खा लिया और वह जान देना चाह रही थी। 

पति बोला यह वजह

पति वीरेंद्र अहिरवार का कहना है कि मैं अपना घर परिवार और गांव छोड़कर शहर में नहीं रह सकता। उसकी दूसरी वजह यह भी है कि उसके पिता को हार्ट अटैक की बीमारी है और वह बीमार रहते हैं, जिसके चलते वह अब अपने माता-पिता की सेवा और खेती-बाड़ी करना चाहता है। पर पत्नी है कि कह रही है कि मुझे गांव में नहीं रहना। किसी बड़े शहर में जाना है। वहीं काम करो। जिसके लिए मैंने मना कर दिया तो उसने यह जानलेवा कदम उठा लिया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *