MP Election 2023: After Gujarat, MP made a record of 51% votes, VD said - If Modi is there then it is possible

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को बहुमत मिलता दिख रहा है। प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के रूझ
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं। इसके पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा ने गुजरात के बाद मध्य प्रदेश में 51 प्रतिशत वोट का रिकॉर्ड बनाया है। शर्मा ने कहा कि  केंद्रीय गृह मंत्री व कुशल संगठक व रणनीतिकार अमित शाह ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में हर बूथ पर 51 प्रतिशत वोट शेयर प्राप्त करने का टास्क दिया था। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के 64523 बूथों पर अथक मेहनत करके हर बूथ को जीतने के साथ 51 प्रतिशत वोट शेयर प्राप्त करने का कार्य किया है। देर रात तक जब पूरे प्रदेश का फानइल चुनाव परिणाम आएगा तो आप देखेंगे कि भाजपा अधिकांश बूथों पर 51 प्रतिशत प्राप्त वोट शेयर प्राप्त कर रही है। शर्मा ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है इस तरह की मध्य प्रदेश में ऐतिहासिक जीत हैं। 

शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता से भाजपा को विधानसभा चुनाव में जिस तरह से आशीर्वाद दिया है, वह यह बताता है कि प्रदेश की जनता 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाने का संदेश अभी से दे चुकी हैं। मध्य प्रदेश के परिणाम आगामी लोकसभा चुनाव के परिणाम हैं। उन्होंने कहा कि एमपी के मन में मोदी, मोदी के मन में एमपी को प्रदेश की जनता ने साकार किया है। भाजपा

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन की सरकार को रणनीति व सामूहिक नेतृत्व में ऐतिहासिक जीत मिली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कर्मचारियों ने नकार दिया है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्कों ने भी भाजपा को वोट दिया है। शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा क बंटाधार दिग्विजय सिंह ने प्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि 15 मा की सरकार में करप्शन नाथ कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया था। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *