kailash vijayvargiya on shivraj singh chouhan ladli behna yojana

लाड़ली बहना योजना पर क्या बोले कैलाश
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


मप्र विधानसभा चुनाव में लाड़ली बहना योजना को जीत का श्रेय देने की खबरों के बीच कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है कि मप्र में भाजपा को जीत पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की वजह से मिली है। विजयवर्गीय ने कहा कि मप्र के साथ छग और राजस्थान में भी भाजपा को जीत मिली जबकि वहां पर लाड़ली बहना योजना नहीं थी। यहां तक कि विजयवर्गीय ने इस प्रश्न को पूछने पर यह भी कह दिया कि आप लोग दरबारी जैसे प्रश्न पूछते हो। अब राजनीतिक गलियारों में विजयवर्गीय के इस बयान के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं। गौरतलब है कि दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात के बाद भी कैलाश विजयवर्गीय ने यह कहा था कि मप्र में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा यह दिल्ली के नेता तय करेंगे।  

मप्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जिस दिन इंदौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो हुआ था उसी दिन मैंने कह दिया था कि हम इंदौर की सभी नौ और प्रदेश में 160 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। मैंने कहा था कि हम मालवा में सबसे ज्यादा वोटों से जीतेंगे, वह रिकॉर्ड तोड़ा। छत्तीसगढ़ में हमारी ग्रेट विक्ट्री है जिसकी हमें खुद कल्पना नहीं थी। राजस्थान में भी अच्छी जीत हासिल की है। इस तरह तीन राज्यों से सरकार बनाना साफ दिखाई देता है कि हम अगला लोकसभा चुनाव 400 से ज्यादा सीटों से जीतेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि मुझे इंदौर के लोगों ने भरपूर प्यार दिया। मेरे बारे में कहा जा रहा था कि मैं बाहरी हूं लेकिन मुझे विधानसभा एक के लोगों ने दिल खोलकर वोट दिए। इंदौर और मालवा निमाड़ के परिणाम ने यह साबित कर दिया है कि पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा संगठन की नीतियों लोगों का लगातार विश्वास जीत रही हैं। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *