Shivpuri News 10 people injured when bus going from Ahmedabad to Bhind overturns

बस पलटी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शिवपुरी के ग्वालियर फोरलेन हाइवे पर सुभाषपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत डिग्री पुल के पास अहमदाबाद से भिंड जा रही एक बस के पलट जाने से उसमें सवार 10 लोग घायल हो गए। बस में सवार घायल लोगों को पास के मोहना स्वास्थ्य केंद्र और शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि अहमदाबाद से भिंड जा रही बस का अचानक टायर फट गया और बस तेज रफ्तार गति में होने के कारण डिग्री पुल के पास पलट गई। यह घटना शनिवार की सुबह पांच बजे के आसपास की है। बस पलट जाने के बाद यहां से गुजर रहे लोगों और अन्य ग्रामीणों की मदद से घायल यात्रियों को नजदीकी मोहना स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इसके अलावा कुछ घायलों को शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है।

तेज गति में थी बस और फट गया टायर

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि बस क्रमांक एमपी-07 जेडजे-7705 अहमदाबाद से भिंड की ओर जा रही थी। बताया जा रहा है कि बस सुबह के वक्त काफी तेज गति से जा रही थी, तभी बस का टायर फट गया। इसके बाद यह पलट गई। यह घटना सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के डिग्री पुल के पास हुई। सुभाषपुरा थाना प्रभारी कुसुम गोयल ने बताया कि इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को बाहर निकाला। तत्काल एंबुलेंस और पुलिस वाहन की मदद से इन सभी घायलों को मोहना स्वास्थ्य केंद्र और शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

40 सवारी सवार थी, 10 घायल हुईं

पुलिस ने बताया है कि बस में 40 सवारी सवार थी। इस हादसे में बस में 10 सवारी घायल हुए हैं, इनमें सेे तीन लोगों को ज्यादा चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *