cm mp amit shah kailash vijayvargiya shivraj singh chouhan

अमित शाह, शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


मप्र विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आने वाले हैं। इससे पहले शुक्रवार को भाजपा के महासचिव और विधानसभा एक से उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की। दिल्ली में मुलाकात के बाद इंदौर पहुंचे विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मध्यप्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, यह दिल्ली में बैठे नेता तय करेंगे, इसके साथ उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के लिए भी कई बातें कही हैं। 

इंदौर में विजयवर्गीय ने मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति हाईकमान की नाराजगी के सवाल पर कहा कि शीर्ष नेतृत्व को इतनी फुर्सत नहीं है कि वह नाराजगी के लिए समय दे। उन्होंने कहा कि भाजपा में इंटरनल डेमोक्रेसी है। वहां विधायक दल की बैठक होगी। नाम तय होगा। उसके बाद पार्लियामेंट्री बोर्ड उस पर मुहर लगाएगा। भाजपा का कार्यकर्ता ही मुख्यमंत्री बनेगा। 

विजयवर्गीय ने कहा कांग्रेस जब हार जाएगी तो ईवीएम पर आरोप लगाएगी। प्रशासन पर आरोप लगाएगी। चुनाव आयोग पर आरोप लगाएगी। ये पटकथा पहले से लिखी जा चुकी है। कांग्रेस को आत्म विश्लेषण करने की जरूरत है। कांग्रेस यदि मप्र में 75 सीट भी ले आई तो मुझे बड़ा आश्चर्य रहेगा। कांग्रेस ने अपनी हार पहले ही मान ली है। 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *