MP News: In a religious event, BJP candidate from Pichhor was informed by the MLA even before the result, FIR

आमंत्रण पत्र पर प्रीतम सिंह को विधायक बताने का मामला तूल पकड़ गया है।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


शिवपुरी जिले में हो रहे राम जानकी विवाह महोत्सव कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र में पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी को विधायक पिछोर बताए जाने के बाद मामला तूल पकड़ गया है। अब पुलिस ने इस मामले में कार्ड छापने वाले प्रिटिंग प्रेस संचालक पर मामला दर्ज कर लिया है। 

इस धार्मिक आयोजन के दौरान कार्ड पर पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी को विधायक पिछोर बता दिया गया और उनका फोटो प्रकाशित कर उसके नीचे विधायक पिछोर लिखा गया। यह मामला तूल पकड़ा और संबंधित कार्यक्रम के आयोजकगण सवालों के घेरे में आए तो आयोजक मंडल के अतर सिंह लोधी ने इस मामले से पल्ला झाड़ लिया और कहा कि हमने तो पिछोर से भाजपा प्रत्याशी लिखकर दिया तो प्रिंटिंग प्रेस की तरफ से मिस्टेक हुई है। चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण इस तरह आमंत्रण पत्र पर भाजपा प्रत्याशी को विधायक लिखना गलत है। प्रिंटिंग प्रेस संचालक के खिलाफ करैरा तहसीलदार की शिकायत पर अमोला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

प्रीतम लोधी को बताया विधायक

शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग की ग्राम पंचायत सिरसौद में 17 दिसंबर को भगवान राम और माता जानकी की शादी का धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इस आयोजन के लिए आमंत्रण पत्र छपवाए गए हैं। इसी दौरान इस आमंत्रण पत्र पर पिछोर विधानसभा से विधायक प्रीतम लोधी को बताया गया है जबकि पिछोर से वर्तमान विधायक केपी सिंह हैं। इस आमंत्रण पत्र में बकायदा पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी और उनकी धर्म पत्नी की फोटो भी लगाया गया है। साथ ही नाम के नीचे प्रीतम लोधी को पिछोर विधायक लिखा गया है। वहीं इसी आमंत्रण कार्ड में कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को पूर्व विधायक बताया गया है, जबकि वे वर्तमान कोलारस विधायक हैं।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *