Student was taken hostage and beaten when he approached  police told to bring evidence

पुलिस आयुक्त कार्यालय, आगरा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगरा के कमला नगर में सेंट एंड्रूज स्कूल के छात्र को उसके साथियों ने विवाद के बाद घर में बंधक बनाकर और फिर बाहर निकालकर पीटा। थाने में पुलिस ने पीड़ित पिता से पिटाई का सुबूत मांगा। एक माह तक रिपोर्ट नहीं लिखी। अब पुलिस आयुक्त के आदेश पर हमलावरों के विरुद्ध बलवा व मारपीट की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है।

यहां का है मामला

नगला मोहनलाल, ट्रांस यमुना के रहने वाले श्याम सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि 16 अक्तूबर को उनके बेटे का स्कूल में अपने सहपाठी यमुना ब्रिज के छात्र से विवाद हो गया था। स्कूल वालों ने दोनों में समझौता करवाया। 20 अक्तूबर की शाम को बेटा कमला नगर में अपने कोचिंग से पढ़कर निकला तो विवाद करने वाला छात्र अपने साथियों के साथ जबरन उसे पिता से मिलवाने की कहकर अपने घर ले गया। 

ये भी पढ़ें –  यूपी: सोशल मीडिया पर विज्ञापन और नवजातों का सौदा…ऐसा गिरोह जो बेच रहा था बच्चे; बेटा-बेटी की अलग-अलग कीमत

घर में  बंधक बनाकर पीटा 

घर में बंधक बनाकर उसकी पिटाई की। इतने पर भी मन नहीं भरा तो घर से बाहर लात-घूसों से पीटा। इसका सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिया गया मगर रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर थाना एत्माद्दौला में बलवा, मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इससे पहले दूसरे पक्ष ने छात्र के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

ये भी पढ़ें –   Agra: ‘नीचे दुकान में लगी आग, ऊपर फंसा परिवार’, दीपक, पटाखे और शॉर्ट सर्किट से 15 जगह अग्निकांड

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *