12:55 PM, 13-Nov-2023

राहुल गांधी के मध्यप्रदेश दौरे से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता से कई तीखे सवाल किए हैं। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) से भेदभाव करने का आरोप लगाया है। सीएम शिवराज ने सवाल किया है कि एक ओर कांग्रेस ने कभी भी ओबीसी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री नहीं बनाए। वहीं, अब राहुल गांधी जातिगत जनगणना की झूठी बात करके जनता को बरगला कर रहे हैं।

12:39 PM, 13-Nov-2023


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
– फोटो : अमर उजाला

शिवराज ने राहुल से किया सवाल

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी मध्यप्रदेश में हैं, इधर उधर की बात करते हैं। राहुल गांधी बताएं कि कांग्रेस ने नेहरू जी से लेकर मनमोहन सिंह जी तक कितने ओबीसी प्रधानमंत्री बनाए। और पंडित रवि शंकर शुक्ल जी से लेकर दिग्विजय सिंह जी तक कितने ओबीसी मुख्यमंत्री बनाए मध्य प्रदेश में।

12:39 PM, 13-Nov-2023

कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आज मध्यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 13 नवंबर को मध्यप्रदेश में चुनावी कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी 11:15 बजे नीमच जिला के जावद के डीकन में सार्वजनिक बैठक करेंगे। उसके बाद तीन बजे हरदा जिले के टिमरनी में सार्वजनिक बैठक करेंगे। फिर शाम पांच बजे भोपाल उत्तर के इमामी गेट से भोपाल मध्य के काली मंदिर चौराहे तक रोड शो (1.8 किमी) करेंगे। इसके बाद साढ़े छह बजे भोपाल के नरेला के नर्मदा चौराहा पर इंडियन बैंक अशोका गार्डन के पास नुक्कड़ सभा करेंगे।

12:38 PM, 13-Nov-2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़वानी में जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 आज मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार पर रहेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी 13 नवंबर सोमवार को शाम 4.30 बजे बड़वानी में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

12:12 PM, 13-Nov-2023

MP Election 2023 Live: शाह आज कई जिलों में जनसभा करेंगे; मोदी बड़वानी में तो राहुल का नीमच से शुरू होगा प्रचार

शाह पांच जनसभाओं को करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 13 नवंबर यानी आज विदिशा, गुना, अशोकनगर और दतिया जिलों के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान अमित शाह पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दोपहर 12 बजे विदिशा जिले के सिरोंज विधानसभा के बस स्टैंड, दोपहर 1.30 बजे गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा के बीनागंज के मंडी प्रागंण, दोपहर 2.35 बजे राघौगढ़ विधानसभा के राघौगढ के एसबीआई बैंक के समक्ष, शाम चार बजे अशोकनगर जिले की चंदेरी विधानसभा के ग्राम नई सराय के सुरई मैदान और शाम 5.20 बजे दतिया में किला चौक पर जनसभा को संबोधित करेंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *