सार

कांग्रेस का द्वारा भाजपा के वचन पत्र को उनकी नकल बताए जाने पर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को कर्ज माफ करने, युवा वर्ग को भत्ता देने की घोषणा की थी, लेकिन किया कुछ नहीं।

 

MP Eection 2023: Vijayvargiya said - Those who ate the country's money will always have to fear ED CBI

अंताक्षरी खेलते हुए विजयवर्गीय
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार


भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व भाजपा उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जिन लोगों ने देश का पैसा खाया है, उन्हें हमेशा ईडी, सीबीआई से डरना पड़ेगा। भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए पिछली सरकार ने समझौते किए होंगे। मोदी सरकार किसी को नहीं छोड़ेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में कह चुके है कि भ्रष्टाचार कर देश को नुकसान पहुंचाने वाले को वे नहीं छोड़ेंगे। विजयवर्गीय दीपावली पर परदेशीपुरा स्थित वृद्धाआश्रम में त्योहार मनाने आए थे। कांग्रेस का द्वारा भाजपा के वचन पत्र को उनकी नकल बताए जाने पर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को कर्ज माफ करने, युवा वर्ग को भत्ता देने की घोषणा की थी, लेकिन किया कुछ नहीं।

कांग्रेस का घोषणा पत्र डस्टबीन में डालने लायक है अौर हमारा घोषरा पत्र कम्यूटर में सेव करने लायक है, ताकि प्रदेशवासी देख सके कि भाजपा किस तरह एक एक घोषणा को जमीन पर लाती है।

विजयवर्गीय ने कह दूसरे प्रदेशों में कांग्रेस की सरकारों से जुड़े सवाल पर कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार महिला अपराध में नंबर वन पर है।कांग्रेस शासित कोई भी प्रदेश विकास के मामले में मध्य प्रदेश की बराबरी नहीं कर सकता है। 20 सालों में हमारी सरकार ने प्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्य की श्रेणी में खड़ा किया है। भाजपा सरकार ने हर वर्ग को खुश रखने की कोशिश की है। कार्यक्रम में विजयवर्गीय ने युवतियों के साथ अंताक्षरी खेली। महापौर परिषद सदस्य राजेंद्र राठौर ने स्वागत भाषण दिया।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें