MP Election: Shivraj taunts Congress candidate, says nothing has been done in Pichhor,

सीएम ने केपी पर साधा निशाना
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शिवपुरी जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार तेज हो गया है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी, कोलारस और करैरा विधानसभा में पहुंचकर आमसभाएं की और भाजपा के लिए वोट मांगे। इस दौरान शिवपुरी में एक आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार ने वह सब काम किए हैं जो कभी नहीं हुए। आज डबल इंजन की सरकार के कारण मध्यप्रदेश प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है। महिला सशक्तिकरण से लेकर छात्र-छात्राओं तक के लिए योजनाएं बनाई गई हैं, जिसका लाभ उन्हें मिल रहा है। शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आमसभा के दौरान कहा कि जो पिछोर में रहते हुए कुछ नहीं कर सके अब वह शिवपुरी में बदलाव की बात कह रहे हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशी देवेंद्र जैन को जिताएं। भाजपा सरकार विकास के वादे पर आगे बढ़ती है भाजपा ने जो कहा है वह किया है। डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में विकास के नए रास्ते खोले हैं।

नीतिश को कुर्सी पर रहने का अधिकार नहीं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। शिवपुरी में एक आमसभा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महिलाओं का अपमान करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक मिनट भी अपनी कुर्सी पर रहने का अधिकार नहीं है। उन्होंने विधानसभा में अपमानजनक टिप्पणी की। सभा के दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि इस बेशर्मी पर नीतीश कुमार के साथ कांग्रेस खड़ी है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से पूछना चाहते हैं कि नीतीश कुमार की इस टिप्पणी पर आप क्या-क्या कहना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अभी तक इसकी आलोचना तक नहीं की है।

मामा है तो लाडली बहना योजना है 

शिवपुरी में आमसभा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भूल से भी प्रदेश में कांग्रेस आ गई तो लाडली बहना योजना बंद कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मामा है तो लाडली बहना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता के आने के रास्ते पर ताला लगा दो। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की जब 15 महीने की सरकार प्रदेश में आई तो उन्होंने संबल योजना बंद कर दी। प्रदेश को बदहाल कर दिया। तीर्थ यात्रा योजना बंद कर दी, बच्चों को दिए जाने वाले लैपटॉप की राशि भी बंद कर दी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें