MP Election 2023: PM Modi will visit Chhatarpur on November 9, will seek votes for BJP candidate Lalita Yadav

पीएम मोदी
– फोटो : अमर उजाला



विस्तार


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल यानी 9 नवंबर को विशाल आमसभा में शामिल होने छतरपुर पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री का दौरा सुनिश्चित होने के बाद जिला प्रशासन सहित संपूर्ण भाजपा संगठन कार्यक्रम की तैयारियों में जुट गया है। शहर के बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में आयोजित होने वाली जनसभा को लेकर प्रशासन उच्च स्तरीय तैयारियां कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर भाजपा संगठन भी तैयारियों में जुटा है।

BJP प्रत्याशी ललिता यादव ने की सभा में शामिल होने की अपील 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को भाजपा प्रत्याशी ललिता यादव सहित संभाग भर के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव सभा लेने छतरपुर आएंगे। जहां प्रधानमंत्री मोदी अपना उद्बोधन दोपहर 12 बजे स्टेडियम में देंगे। भाजपा प्रत्याशी ललिता यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को सुबह 8:50 पर दिल्ली से वायुसेना के विमान से रवाना होकर खजुराहो होकर सतना की सभा करने जाएंगे। वे सतना से खजुराहो होते हुए छतरपुर पहुंचेगे। प्रधानमंत्री दोपहर 12 बजे छतरपुर आएंगे और यहां शहर के बाबूराम चतुर्वेद स्टेडियम में छतरपुर, पन्ना, टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले की 13 विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल चुनाव सभा को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रेलवे स्टेशन के पास हेलीपेड बनाया गया है, जहां से वे सड़क मार्ग से सभा स्थल स्टेडियम आएंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। उन्होंने सभी लोगों से परेशानी से बचने के लिए दोपहर 12 बजे के पूर्व स्टेडियम पहुंचकर सभा में शामिल होने की अपील की है।आमसभा में शामिल होने के लिए आम जनता को निमंत्रण देने का भी जोर-शोर से चल रहा है।

भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम को लेकर महत्वपूर्ण बैठक हुई

जिला भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम को लेकर मंगलवार शाम महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें कार्यक्रम के दायित्वों का आवंटन किया गया।

भाजपा जिलाध्यक्ष मलखान सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 9 नवंबर को छतरपुर शहर के बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में दोपहर 12 बजे विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। इस आम सभा में छतरपुर जिले की सभी 6 विधानसभाओं सहित पन्ना, टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले की 13 विधानसभाओं के कार्यकर्ता और आमजनता शामिल होगी। सभा को सफल बनाने के लिए भाजपा का हर एक पदाधिकारी और नेता जी-जान से तैयारियों में जुटा हुआ है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें