MP News: Police station in-charge becomes victim of honeytrap, extorts Rs 5 lakh

honey trap gang
– फोटो : अमर उजाला



विस्तार


मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक पुलिस अफसर हनीट्रैप का शिकार हो गए हैं। सोशल मीडिया पर दोस्त बनी महिला ने बातों-बातों में थाना प्रभारी के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए और ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपये ऐंठ लिए। और रुपये नहीं देने पर महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया है। इधर थाना प्रभारी ने भी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला और उसके दो साथियों को हिरासत में लिया है और उनसे ढाई लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं तो वहीं हजीरा थाना प्रभारी पर भी कार्रवाई की गई है।

मामला ग्वालियर के हजीरा थाना का है। यहां पदस्थ टीआई तिमेश छारी हनीट्रैप का शिकार हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक युवती से दोस्ती के बाद वे बातचीत करने लगे। कुछ दिन वीडियो कॉल पर मुलाकात का दौर चला। इस दौरान युवती ने कुछ आपत्तिजनक वीडियो शूट कर लिए। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी। बदनामी के डर से घबराए टीआई ने युवती से मुलाकात कर उसे पांच लाख रुपए भी दिए। दो दिन बाद युवती अपनी एक महिला मित्र व भाई के साथ थाने आ धमकी। युवती ने रेप का झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपये और मांगे। जिस पर घटना स्थल पड़ाव थाना इलाके का होने पर टीआई तिमेश छारी ने पड़ाव थाना में ब्लैकमेलिंग की शिकायत की है। 

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवती और उसके भाई को हिरासत में लिया है। उसके पास से ढाई लाख रुपये बरामद हुए हैं। वहीं युवती ने थाना प्रभारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। एसपी राजेश चंदेल का कहना है कि थाना प्रभारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक युवती और उसके साथी को हिरासत में लिया है उनसे ढाई लाख रुपये भी मिले हैं। युवती ने भी आरोप लगाए हैं। और मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *