Love angle behind ruckus in Jhansi Medical College quarrel between two students became reason for conflict

Jhansi Medical College
– फोटो : अमर उजाला



विस्तार


झांसी मेडिकल कॉलेज में बवाल के पीछे लव एंगल निकलकर सामने आया है। एमबीबीएस इंटर्न छात्र एक नर्सिंग छात्रा को पसंद करता है। जब वह छात्रा को रास्ते में रोककर जबरन बात करने लगा तो पैरामेडिकल छात्र ने इसका विरोध किया। फिर मंगलवार को बर्न वार्ड में एमबीबीएस इंटर्न छात्रों ने उसकी पिटाई कर दी। 

देखते ही देखते दो छात्रों के बीच शुरू हुआ ये झगड़ा दो कोर्सों के विद्यार्थियों की लड़ाई की वजह बन गया। मेडिकल कॉलेज में हॉस्टल की कमी की वजह से कई एमबीबीएस छात्र पैरामेडिकल कॉलेज के छात्रावास में रहते हैं। सूत्रों ने बताया कि एक एमबीबीएस इंटर्न छात्र नर्सिंग की छात्रा को परेशान कर रहा था। यह बात छात्रा ने अपने सहपाठियों को बताई। 

नर्सिंग छात्रों ने एमबीबीएस इंटर्न को ऐसा करने से मना किया। इसी बात से विवाद शुरू हो गया। दोनों पक्षों के बीच कहासुनी भी हुई। मंगलवार आधी रात को बर्न वार्ड में ड्यूटी के समय एमबीबीएस इंटर्न छात्र ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नर्सिंग छात्र की पिटाई कर दी। 

दो छात्रों की लड़ाई में एमबीबीएस और बीएससी नर्सिंग के अन्य छात्र भी कूद गए। मारपीट से शुरू हुई ये लड़ाई शुक्रवार को बवाल में बदल गई। मेडिकल कॉलेज के इतिहास में पहली बार प्राचार्य कक्ष में तोड़फोड़ हुई। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है छानबीन के दौरान यह बात भी सामने आई है। छात्रों के बयान भी दर्ज कराए जा रहे हैं।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *